ग्वालियर: मध्यप्रदेश के 7 कांवड़ियों को उत्तरप्रदेश के हाथरस  (Hathras District)  में एक डंपर ने रौंद दिया. जिसमें 6 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रुप से घायल बताया जा रहा है. घायल को इलाज के लिए आगरा रेफर किया है. कांवड़ियों की मौत पर आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि हमे डंपर के चालक के बारे में जानकारी मिली है. वह जल्द ही पकड़ा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम शिवराज ने जताया दुख



यहां पर हुआ हादसा
कांवड़ियों (Kanwariyo) के साथ दुर्घटना का यह मामला हाथरस जिले के सादाबादथाना क्षेत्र के हाथरस-आगरा-Aligarh मार्ग के बढार चौराहा का है, जहां पर एक अनियंत्रित तेज गति के डंपर लोडर ट्रक ने कांवरियों के एक जत्थे को रौंद दिया. दुर्घटना में 6 कांवरियों की मौके पर ही मौत हो गई है. यह हादसा रात करीब ढाई बजे का है.  हादसे में जबर सिंह (28), रनवीर सिंह (30), मनोज पाल सिंह (30), रमेश पाल (30), नरेश पाल (45) और विकास की मौत हुई है.


गृहमंत्री ने भी जताया दुख



हरिद्वार से ग्वालियर आ रहे थे
बताया जाता है कि कांवड़िये, हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्वालियर (Gwaliar) बाघी खुर्द के लिए जा रहे थे. दुर्घटना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों भी पहुंच गए है.  जिनके द्वारा दुर्घटना करने वाले ट्रक और चालक की तलाश की जा रही है.