Gwalior Chambal News: ग्वालियर। अंचल के सबसे बड़े अस्पताल जयारोग्य हॉस्पिटल (Jayarogya Hospital) के वाहन स्टैंड पर देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने हंगामा मचाया. बदमाशों ने बूथ पर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं 14,500 रुपए लूटकर ले गए. बताया जा रहा है कि दोपहर में स्टैंड पर पार्किंग को लेकर किसी आकाश नाम के लड़के से विवाद हुआ था, जिसने रात को अपने साथियों के साथ हमला किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाहन स्टैंड पर पैसों को लेकर हुआ था विवाद
कंपू थाना क्षेत्र के जयारोग्य अस्पताल में वाहन स्टैंड का ठेका कुलदीप सिंह राजावत पर है. वाहन स्टैंड पर दोपहर के वक्त उनका किसी आकाश सक्सेना निवासी जवाहर कॉलोनी से विवाद हो गया था. यह तीन युवक स्टैंड पर आए थे और झगड़ा कर चले गए. झगड़ा पार्किंग शुल्क को लेकर हुआ था. उस समय भी यह मारपीट कर पर्स छीन ले गए थे, जिसमें 14 हजार 500 रुपए स्टैंड के थे.


ये भी पढ़ें: मुरैना में बम की सूचना से हड़कंप! अचानक हुआ चौकाने वाला खुलासा


देर रात पहुंचे 6-7 बदमाशों ने किया हंगामा
मामले की सूचना कंपू थाने में दी गई थी, लेकिन देर रात यही बदमाश युवक 6 से 7 की संख्या में पहुंचे और पहुंचते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी. सभी चेहरे पर कपड़े बांधे हुए थे और गालियां देना शुरू कर दी. रोकने पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. पहले बदमाशों ने कुर्सियां फेंकी फिर बिलिंग मशीन तोड़ दी. इस बीच जो कर्मचारी बीच बचाव करने आया उसे भी पीटा गया.


ये भी पढ़ें: पुरुषों को रात में खाना चाहिए ये 8 बीज, खाते ही दिखने लगेगा कमाल


तोड़फोड़ कर मचाया हंगामा, मामला दर्ज
बदमाश हाथ में सरिया, लाठी व हॉकी लिए हुए थे. उत्पात मचाने के बाद यंहा सभी बदमाश भाग निकले. वहीं बदमाश युवकों के द्वारा उत्पात मचाने का घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना के बाद कर्मचारियों ने पुलिस की इसके सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो फूटेज के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.