करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: एमपी के ग्वालियर रेलवे स्टेशन (Gwalior Railway station) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आाय है. जहां रेलवे यार्ड के पास एक महिला यात्री का कटा हुआ सिर और हाथ (Railway track dead body) बरामद हुआ है. इसके लिए जीआरपी ने अब तक का सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन चला रही है क्योंकि महिला का धड़ अभी तक नहीं मिल पाया है.  जीआरपी (GRP) पुलिस ने ग्वालियर से दिल्ली तक धड़ की तलाश की है, लेकिन अभी तक पुलिस को सफलता नहीं मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल जीआरपी को सूचना मिली थी कि आगरा एंड की ओर प्लेटफॉर्म नंबर चार पर ट्रैक पर एक महिला का सिर व हाथ कटे हुए पड़े हैं. इसी सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव के सिर और हाथ कब्जे में ले लिए. इसके बाद ग्वालियर से मुरैना तक रेलवे ट्रैक की सर्चिंग की गई तो शव का धड़ नहीं मिल सका. अब मामला, महिला के शारीरिक अंगों के मिलने का था तो हड़कंप मच गया.


अंधविश्वास की हद! 3 माह की मासूम को गर्म सरिए से 51 बार दागा, इलाज के दौरान मौत


दिल्ली पुलिस तक दी जानकारी
रेलवे ने आनन फानन में आगरा और दिल्ली रेलवे पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन अभी तक ना ही शव का गायब हुआ धड़ मिला है और ना ही अज्ञात महिला की शिनाख्त हो सकी है. शुरुआत में माना जा रहा था कि महिला की हत्या कर शव के अंगों को ग्वालियर रेलवे ट्रेक पर फेंका गया है, लेकिन प्रारम्भिक जांच के बाद जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि संभवतः मामला आत्महत्या से जुड़ा है और घटना के दौरान हो सकता है कि धड़ ट्रेन के नीचे जाल में फंसकर आगे की ओर चला गया है. 


धड़ की तलाश जारी
फिलहाल ना ही अज्ञात महिला की शिनाख्त हो सकी है, क्योंकि जो मानव अंग जीआरपी को मिले हैं, क्षत विक्षत हालत में हैं और ना ही शव का धड़ अभी तक जीआरपी को मिल सका है. लिहाजा जीआरपी सघन सर्चिंग कर महिला के शव के धड़ की तलाश में जुटी है.