सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा में दोहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महिला और पुरुष की बिस्तर पर अर्धनग्न हालत में खून से सनी लाश मिली है. जानकारी के मुताबिक घटनास्थल से एक 4 साल की बच्ची भी गायब है. 
पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jashpur News:दशहरे की रात हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा, जादू-टोने के शक में 6 लोगों ने की थी हत्या


दरअसल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार माहुझिर थाना क्षेत्र के ग्राम चावलपानी में सुरेश आम्रवंशी, विद्या भट्टी एवं अंकिता भट्टी जंगल के करीब में बने खेत के मकान में रहकर गुजर बसर कर रहे थे. देर रात किसी ने सुरेश और विद्या पर कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों की निर्मम हत्या कर दी.


मासूम को ले गया साथ
वहीं पुलिस ने अंदेशा जताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला मासूम बच्ची को अपने साथ लेकर गया है. पुलिस को शव अर्धनग्न अवस्था में मिले हैं. पुलिस वारदात के पीछे अवैध सम्बन्ध का हवाला दे रही है. एसपी विवेक अग्रवाल ने प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचकर मामले में छानबीन कर आरोपी और बच्ची की तलाश में अलग-अलग टीमें रवाना की 
है.


अवैध संबंध से जुड़ा मामला
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला अवैध संबंधों का लग रहा है. गांव वालों की माने तो महिला का गांव के किसी लड़के के साथ अवैध संबंध था.दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हत्या कर दी. एसपी ने बताया कि मामले में जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.