MP News: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पशु चर्बी और फिश ऑयल वाले वाले प्रसाद का विवाद ठंडा होता नहीं दिख रहा है. इस आग की सियासी आंच मध्य प्रदेश तक भी आ गई है. मध्य प्रदेश के एक डेयर कंपनी पर कांग्रेस नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. डेयरी पर ग्रीन लेबल के साथ पशु चर्बी मिलाकर मंदिरों को सप्लाई करने का आरोप है. कुछ दिन पहले मामले में EOW ने भी कार्रवाई की थी. उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे का आरोप है कि फेक्ट्री पशु चर्बी मिलाकर घी तिरुपति मंदिर को सप्लाई करती थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमपी के उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने रिपोर्ट और कागज दिखाते आरोप लगाया कि जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्ट में पशु चर्बी का इस्तेमाल किया जा रहा था.  मध्यप्रदेश की बड़ी डेयरी प्रोडक्ट कंपनी में पशु चर्बी मिला मिलाती है. भोपाल के जय श्री गायत्री फूड को लेकर FSSAI की रिपोर्ट का हवाला देते हुए हेमंत कटारे ने आरोप लगाए हैं.


ये भी पढ़ें-  क्या मालिक नहीं, नौकर हुआ गिरफ्तार, सौरभ चंद्राकर पर कांग्रेस ने किया बड़ा खुलासा


प्रोडक्ट में मिलाया जाता है एनिमल फैट
रिपोर्ट का हवाला देते हुए विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने आरोप लगाए हैं कि डेयरी प्रोडक्ट में एनिमल फैट मिलाया जाता था. पनीर, घी, चीज में एनिमल फैट मिलता है. बालाजी मंदिर में भी गायत्री फूड की घी सप्लाई हुई थी. बालाजी के प्रसादम बनाने में भी गायत्री फूड का घी सप्लाई होता था. घी सप्लाई की सूची में गायत्री फूड कंपनी शामिल है.


ये भी पढ़ें- कर्ज और शत्रु से तुरंत मुक्ति दिलाता है सोमवार को किया गया ये उपाय


कार्रवाई करे सरकार
हेमंत कटारे ने सरकार से मांग की है कि मुख्यमंत्री इस मामले में सख्त कार्रवाई करें. गायत्री फूड प्रोडक्ट ने जहां-जहां माल सप्लाई (घी) किया उन नामों को सरकार सार्वजनिक करें. कुछ दिन पूर्व गायत्री फूड प्रोडक्ट के ठिकानों पर EOW ने छापा मारा था. गलत तरीके से प्रोडक्ट का पास सर्टिफिकेट लेकर विदेश में डेयरी प्रोडक्ट सप्लाई का आरोप लगा था.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!