hindu girl molestation in ujjain: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मंगलवार रात कार्तिक मेले में बहन के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक की हत्या के मामले में कड़ी कार्रवाई की गई है. मामले में कुल 9 आरोपियों में 6 को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है. पुलिस व प्रशासन ने इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए इनके मकान भी गिराने शुरू कर दिए हैं. मामले में फिलहाल 3 आरोपी फरार चल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 घंटे में कार्रवाई
थाना महाकाल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर आरोपीयो धर दबोचा. इसमें अलसंख्यक समुदाय के कुल 9 आरोपियों की पहचान कर 6 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. 48 घंटे के अंदर ही गुरुवार को निगम, राजस्व व पुलिस का अमला निगम द्वारा वेरिफाइड आरोपियों के अवैध मकानों को ध्वस्त करने भी पहुंचा. गुरुवार को 4 मकानों में से 3 को ध्वस्त करने का कार्रवाई की गई. वहीं एक मकान किराए पर है, जिसे खाली कराया जा रहा है.


सभी आरोपी थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के जूनासोमवारिया, हम्मालवाड़ी, हेलावाड़ी के हैं. इन्हें इलाकों में मकानों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है. निगम अधिकारियों की माने तो अन्य के मकान वेरीफाई होने पर आगे भी कार्रवाई की जाएगी. जानिये कौन है 9 आरोपी...


ये भी पढ़ें: Google में पुष्पा-कश्मीर फाइल्स पिछड़ीं, 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गईं ये 7 फिल्म


गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम
- सलमान पिता मोहम्मद यासीन
- जीशान पिता शेरू खान
- इशराक पिता असरार खान
- सलीम उर्फ सद्दाम पिता शब्बीर खान
- उस्मान पिता शेरू
- नाबालिक युवक (हिरासत में लिया गया)


ये भी पढ़ें: हिंदुओं को आतंकी बताने वाली लेखिका को हाथोंहाथ मिली जमानत, जानें क्या थी पुलिस की मजबूरी


फरार आरोपियों के नाम
- यासिर पिता जाकिर
- अकील पिता आकर
- शकील पिता बबलू भटियारा


थाना जीवाजीगंज क्षेत्र के जुनासोमवारिया समीप हेलावाड़ी, हम्मालवाड़ी के ये सभी आरोपीयों ने आगर निवासी युवक दीपक उर्फ दीपू जादम की हत्या को मंगलवार रात 10 बजे अंजाम दिया था. वारदात थाना महाकाल क्षेत्र के शिप्रा नदी किनारे निगम द्वारा पर लगाए गए कार्तिक मेले में हुई थी.


VIDEO: एक साथ नजर आए इतने सारे सांप, देखते ही लोगों की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम


इस तरह से हुई थी हत्या
आगर जिले की मास्टर कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ दीपू पिता लखन जादम उज्जैन के बुधवारिया क्षेत्र में रहने वाली उसकी मौसी कांताबाई के यहां आया था. रात को परिवार के 15 से 20 लोग एकसाथ कार्तिक मेला देखने पहुंचे थे. जहां झूले पर कुछ असामजिक तत्वों ने परिवार की एक युवती पर कमेट्स करते हुए छेड़छाड़ की. इसी बात को लेकर विवाद हो गया था.


परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, कार्तिक मेला की पुलिस चौकी पर पदस्थ पुलिसकर्मी संबंधित परिवार को रिपोर्ट लिखाने का कहकर वहां से लेकर आ गए. इस बीच दीपू वहां अकेला रह गया था, जिसे छेड़छाड़ करने वाले युवकों ने घेर लिया व उसके सीने पर चाकू से वार किया. चाकू दिल में लगा जिससे उसका हार्ट पंचर होने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: उज्जैन कार्तिक मेला बंद! व्यापारियों ने उतार दिए कपड़े, जानें क्या कहते हैं जिम्मेदार


मेले का आयोजन रुका
आपको बता दें हत्या के अगले ही दिन कार्तिक मेले में तमाम हिंदू संगठनों ने परिजनों के साथ डेड बॉडी को मेले में रखकर जिस झूले के यहां वारदात हुई उस झूले में तोड़फोड़ मचाई थी. हिंदू संगठन व परिजनों के दबाव में पुलिस और प्रशासन ने कार्तिक मेले को बंद करने का निर्णय लिया और उसके बाद तमाम छोटे व्यापारियों ने नगर निगम का अर्धनग्न हालत में जाकर घेराव किया.


Brave Monkey: बहादुरी हो तो ऐसी हो..! बिल्ली के लिए मौत से भिड़ा बंदर, देखें वीडियो