राजगढ़ः जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल और हिंदू जागरण मंच के दो पदाधिकारियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है. जानकारी मिली है कि दो गोवंश को बचाने के चक्कर में कार गोवंश को टक्कर मारते हुए पुलिया से कुएं में जा गिरी. हादसे के 5 घंटे बाद गाड़ी को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया, तब तक दोनों नेताओं की मौत हो चुकी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है घटना
खबर के अनुसार, आई20 कार में सवार होकर राजगढ़ जिले के बजरंग दल के विभाग सहसंयोजक लेखराज सिसोदिया और हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री लखन नेजर और राहुल जोशी राजगढ़ से खुजनेर रोड पर सफर कर रहे थे. इसी दौरान बरखेड़ा गांव के पास उनकी कार सड़क पर दो गोवंश को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे मौजूद एक कुएं में जा गिरी. 


इस दौरान गाड़ी चला रहा राहुल जोशी कार से कूद गया लेकिन दोनों नेता फंसे रह गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन, जेसीबी की मदद से कार को कुएं से बाहर निकाला गया लेकिन इस पूरी कवायद में 5 घंटे बीत गए. दरअसल कुएं में पानी काफी ज्यादा था, जिसके चलते कार काफी गहरी डूब गई थी. इस दौरान दोनों नेताओं के शव भी बरामद हो गए. दोनों शवों को निजी वाहनों से राजगढ़ जिला अस्पताल भिजवाया गया. वहीं दोनों नेताओं की मौत की खबर से राजगढ़ में मातम का माहौल है.


हादसे में घायल राहुल जोशी की हालत गंभीर है और उसे इंदौर रेफर किया गया है. हादसा रात करीब 12 बजे के करीब हुआ और कुएं से कार सुबह 4 बजे के करीब बाहर निकाली जा सकी.