मेषः आज का दिन शानदार रहने वाला है. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. आज आपको अपने अनुभवी का लाभ मिलेगा. ऑफिस में आपके कार्यों की सराहना होगी. आपका पार्टनर आपकी प्रसन्नता को देख कर प्रसन्न हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः आज आपको किसी कार्य के प्रति निर्णय लेना मुश्किल हो सकता है. उधारी फंसे हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. सकारात्मक सोच के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आपके मधुर व्यवहार के चलते आपके प्रति कोई आकर्षित हो सकता है.


मिथुनः आज आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. फालतू खर्चों में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. ऑफिस में अधिकारियों की मदद से नौकरी में तरक्की संभव है. शाम को जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जासकते हैं.


कर्कः प्रेम संबंध के लिए आज का दिन उत्तम है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन अनुकूल है. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं.


सिंहः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आप परिवार के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. भाई के सहयोग से कारोबार में धन लाभ होगा. महिला मित्र का सहयोग मिलेगा.


कन्याः आज किए गए मेहनत का फल सकारात्मक होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सकता है. सिरदर्द हो सकता है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.


ये भी पढ़ेंः Lal kitab Ke Totake: लाल किताब के सिद्ध उपाय, जो चमका देगी सोई हुई किस्मत


तुलाः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. घर पर उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी से संबंध मधुर रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.


वृश्चिकः आज आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है. जोखिम भरे कार्यों को करने से पहले सोच-विचार लें. कारोबार में किया गया निवेश फंस सकता है. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. धैर्य से काम लें.


धनुः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. आज आप जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाज में सम्मानित हो सकते हैं.


मकरः आज आपका दिन बेहद खास रहने वाला है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. शाम को परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. आज आपको लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.


कुंभः आज आप किसी की बात में आकर भावुक हो सकते हैं. परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.


मीनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता-पिता के स्वास्थय का ख्याल रखें. जॉब के नए अवसर मिल सकते हैं. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.


ये भी पढ़ेंः Vivah Ke Upay: लड़के या लड़की की शादी में आ रही अड़चन तो करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा पार्टनर


(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)