IndvsAus 3rd odi: ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने चैन्नई के चेपॉक मैदान पर चल रहे वनडे सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबले में भारत को 270 रनों का टारगेट दिया है.  इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) और कुलदीप यादव (kuldeep yadav) ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया तो वहीं विराट कोहली ने डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. वहीं मैदान पर एक कुत्ता (Dog on ground) भी घुस गया. जिस वजह से थोड़ी देर मैच रुका भी. वहीं जडेजा ने इस दौरान मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ा. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 44वें ओवर से पहले एक कुत्ता मैदान पर आ गया. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गेंदबाजी के लिए तैयार थे. लेकिन कुत्ते की वजह से मैच रूक गया. कुत्ते ने पूरे मैदान का चक्कर लगाया. इस दौरान जडे़जा ने कुत्ते को रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो रुका नहीं.


लोगों ने शेयर किया वीडियो



जहां से आया वहीं से गया
बता दें कि कुत्ते ने पूरे मैदान का चक्कर काटा. फिर आखिर में जहां से आया था, उसी जगह से वो वापस चले गया. इस दौरान ग्राउंड स्टाफ भी कुत्ते के पकड़ने के लिए आगे पीछे भागते रहे. लेकिन वो पकड़ नहीं पाए. जैसे ही कुत्ता मैदान के बाहर जाता है, दर्शक शोर करने लगते हैं, और तालियां बजाने लगते हैं.


क्या रहा मैच का हाल
बता दें कि टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में 296 रनों पर ऑलआउट हो गई. ओपनर मिचेल मार्श ने 47 रनों की पारी खेली, वहीं एलेक्स कैरी ने 38 रन बनाए.  भारत की ओर से हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट चटकाए. मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल को दो-दो सफलता हासिल हुई.