शिव शर्मा/इंदौर: इंदौर शहर में एक ओर नाइट कल्चर को बढ़ावा दिया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर नाइट में होने वाले अपराधों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. इसी के तहत बीती रात इंदौर शहर में कनाडिया थाना क्षेत्र में करणी सेना के कार्यकारी जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उनके सीने में दो गोली लगी मिली है. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. बता दें कि यह गोली लाइसेंसी रिवाल्वर से मारी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल थाना कनाडिया के विशन खेड़ा गांव में बीती रात मोहित पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि मोहित करणी सेना का कार्यकारी जिलाध्यक्ष भी है. मोहित को सीने में दो गोली लगी है, गोली लगने से पहले मोहित ने अपने दो मित्रों को कॉल किया था और उनको बाईपास पर मिलने बुलाया था. जब दोनों मित्र मोहित के पास पर पहुंचे तो देखा कि मोहित उसकी कार में गोली लगी हुई अवस्था में पड़ा हुआ था.


Ladli Bahna Yojana: इस दिन आ रही लाडली बहना योजना की पहली किस्त, खाते में आएंगे 1001 रुपये


किसने मर्डर किया?
घायल मोहित को उपचार के लिए बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे और वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि मोहित क्षेत्र में प्रॉपर्टी का काम करता है और वह खुद भी एक पिस्टल साथ मे रखता था. परिजनों के मुताबिक मोहित अपने घर से रात 8:30 बजे निकला था और उसके बाद यह घटना को अंजाम दिया गया. 


प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद
फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि मोहित पटेल का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस का मानना है कि मोहित की मौत के पीछे संभवत: प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है. इसी के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है या मोहित ने ही खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है