राजू प्रसाद/इंदौरः इंदौर पुलिस ने एक जिम ट्रेनर को महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के दौरान वीडियो बना लिया था. अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को धमका रहा था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
मामला इंदौर के थाना भंवरकुआं क्षेत्र का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक स्पा सेंटर में काम करती थी, जहां आरोपी लॉरेंस पैट्रिक भी आया करता था. इसी दौरान आरोपी ने महिला से उसका मोबाइल नंबर ले लिया. इसी मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी ने पीड़िता के घर का पता लगा लिया. एक दिन मौका पाकर लॉरेंस पीड़िता के घर पहुंच गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. 


पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आए दिन आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. इसी दौरान आरोपी ने महिला के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो भी बना लिए. जब महिला ने आरोपी से बात करनी बंद कर दी तो आरोपी महिला को धमकाने लगा और उसके वीडियो उसके पति को दिखाने के साथ ही वायरल करने की धमकी देने लगा.


आखिरकार पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके अन्य आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुट गई है.