Indore High Profile Rave Party: रेव पार्टियों का चलन मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े महानगरों से आगे बढ़कर इंदौर जैसे शहरों में भी फैल रहा है. इंदौर में हाई प्रोफाइल रेव पार्टी का खुलासा हुआ है. पुलिस ने तेजाजी नगर के रिवेरा फॉर्म हाउस पर छापा मारकर 100 से अधिक युवाओं को पकड़ा था. जिसमें पार्टी की मैनेजर कशिश वाधवानी को गिरफ्तार किया गया है. कशिश ने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने बताया कि इंदौर में 100 से अधिक फार्म हाउस में रेव पार्टियां आयोजित की जाती हैं. इन पार्टियों में ड्रग्स, शराब, गांजा, पोल डांसर और अय्याशी के कई तरीके उपलब्ध करवाए जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेव पार्टी का भंडाफोड़ 
हाल ही में इंदौर में एक हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ, जिसमें इन पार्टियों  के बारे में विस्तृत जानकारी सामने आई. किस प्रकार युवाओं को नशीले पदार्थों से लेकर कई तरह से उनको लालच में फंसाया जाता है. इस सप्ताह पुलिस ने तेजाजी नगर में रिवेरा फार्म हाउस पर छापा मारा और रेव पार्टी से 100 से अधिक युवकों को गिरफ्तार किया.  हालांकि, मुख्य आयोजक अभी भी फरार हैं. जबकि, पार्टी मैनेजर कशिश वाधवानी को पहले नोटिस देकर छोड़ा गया था, लेकिन अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


Indore News: क्या है इंदौर का ड्रेनेज घोटाला? करोड़ों के हेरफेर में पुलिस-प्रशासन का बड़ा एक्शन


इंदौर में रेव पार्टियों को लेकर बड़ा खुलासा
आपको बता दें कि कशिश ने इंदौर में रेव पार्टियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. जिसमें शहर के सौ से ज्यादा फार्महाउसों में ये पार्टियां होने की जानकारी सामने आई. जिनकी बुकिंग शुक्रवार से ही शुरू हो जाती है. इन पार्टियों में ड्रग्स, शराब और गांजा आदि नशीले पदार्थों का सेवन किया जाता है. कॉलेज की लड़कियों को अक्सर फ्री एंट्री मिलती है, ताकि वे रईसजादों और हाई सोसाइटी के लड़कों को आकर्षित कर सकें.


MP News: पंडित प्रदीप मिश्रा के खिलाफ भड़के लोग; जलाया पुतला, जानिए क्यों विवाद में घिरे कथावाचक


6 बजे तक कई रेव पार्टियां चलती हैं
आजाद नगर के एसीपी आशीष पटेल ने बताया कि छापेमारी के बाद कालानी नगर में रहने वाली कशिश फरार हो गई थी. उसने कबूल किया कि शहर में और उसके आसपास सुबह 6 बजे तक कई रेव पार्टियां चलती हैं. उसने दो दर्जन से अधिक पार्टी आयोजकों के नाम और ठिकानों का खुलासा किया है. कशिश को स्कल पब, कई बार और स्पा में काम करने का अनुभव है. उसने शहर की एलीट्स और युवतियों से अपने संबंधों का फायदा उठाते हुए इवेंट मैनेजमेंट का काम शुरू किया था. वह इवेंट आयोजित करती थी और पार्टियों के लिए ट्रांसजेंडर और लड़कियों से समन्वय (coordinate) करती थी. कशिश ने रिवेरा फार्म हाउस पार्टी के मुख्य आयोजकों के रूप में सोनू गुप्ता और हितेश सिंघानी की पहचान की, जिसकी संपत्ति कथित तौर पर शुभ्रत राय की है. पुलिस फिलहाल उनकी तलाश कर रही है.


बता दें कि एक दिन के लिए 30 से 40 लाख रुपये खर्च करने वाली ये पार्टियां रेव पार्टियों के रूप में वर्गीकृत (classified) होने पर विशेष रूप से कपल्स के लिए होती हैं. इनमें डीजे सिस्टम, रूम की बुकिंग, ड्रग्स और शराब सहित व्यवस्थाएं होती हैं. आयोजक मुंबई, गुजरात, राजस्थान और गोवा से बैंड ग्रुप, पोल डांसर और किन्नरों को काम पर रखते हैं. ड्रग तस्कर आसानी से हशीश, गांजा, एमडीएमए, शराब, बीयर और ब्राउन शुगर बेचते हैं, जिनकी आपूर्ति मुंबई और गुजरात से होती है.