Jitu Patwari press conference: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हैं. वहीं कमलनाथ, नकुलनाथ के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं. इस बीच PCC चीफ जीतू पटवारी ने भोपाल में प्रेस कॉफ्रेंस कर स्पष्ट कर दिया है कि 'कमलनाथ के बीजेपी में जाने की खबर निराधार हैं.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ को लेकर सारी खबरें निराधार हैं. क्या आप सपने में भी सोच सकते हैं कि इंदिरा जी का तीसरा बेटा कांग्रेस छोड़ सकता हैं? जिनके नेतृत्व में 2 महीने पहले हमने चुनाव लड़ा. जिन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता अपना सब कुछ न्योछावर करता रहा, क्या वो कांग्रेस को छोड़कर जा सकते हैं?



संजय गांधी-कमलनाथ की केमिस्ट्री सभी ने देखी
जीतू पटवारी ने कहा कि स्व. संजय गांधी और कमल नाथ की केमिस्ट्री  सभी ने देखा है. कमल नाथ जब पहली बार चुनाव लड़े तो इंदिरा गांधी उन्हें तीसरे बेटे के रूप में मिलाया.  मुझे याद है जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की सरकार गिराई थी तब भी हर कांग्रेस कार्यकर्ता कमलनाथ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा था.


सुनिए पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस



वहीं जब पत्रकारों ने पूछा कि  सियासी गलियारों में चर्चा है कि राज्य सभा के लिए उनके पंसद के प्रत्याशी न बनाए जाने से कमलनाथ नाराज हैं. इस पर सफाई देते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि राज्यसभा के लिए उम्मीदवार अशोक सिंह को सर्वसम्मति से चुना गया है. 


इस खबर पर अपडेट जारी है...