jyotiraditya scindia: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एमपी का दौरा कर रहे हैं. वे आज ग्वालियर, खजुराहो और भोपाल में कार्यक्रमों में शामिल होंगे. अमित शाह ग्वालियर पहुंच चुके हैं, जहां केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनका स्वागत किया है. इसी बीच सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारा राष्ट्रीय विमानतल राजमाता विजया राजे बनकर तैयार हो गया है. यह मध्य प्रदेश में सबसे बड़ा हवाई अड्डा ग्वालियर का हवाई अड्डा होगा. जो विकास के नए द्वार खोलेगा.


सिंधिया ने क्या कहा?
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर के विकास के लिए ग्वालियर की प्रगति के लिए और सारे फ्लाइट कनेक्शंन के साथ जो बेंगलुरु-हैदराबाद-मुंबई-दिल्ली-अयोध्या-इंदौर की सारी कनेक्टिविटी के साथ उत्तर पूर्व दक्षिण पश्चिम चारों दिशाओं में ग्वालियर की विकास प्रगति के लिए एक नए अवसर प्रदान करेगा.


एयर एंबुलेंस पर क्या कहा?
सिंधिया से जब ग्वालियर में एयर एंबुलेंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी सर्विस हेलीकॉप्टर इमरजेंसी मेडिकल सर्विसेज देश में पूरी पूरे देश में पहली जगह ऋषिकेश एम्स के साथ हम लोग शुरू कर रहे हैं. हेलीकॉप्टर की तैयारी हो रही है और जल्द से वह हम सर्विस 150 किलोमीटर की रेडियस में ऋषिकेश की एम्स से हो जाएगी और आने वाले दिनों में इसे हम बढ़ाएंगे. मुख्यमंत्री जी के साथ मिलकर कर रहे हैं.


अमित शाह के दौरे पर क्या कहा
सिंधिया ने कहा कि विधानसभा के चुनाव के समय में भी आदरणीय अमित शाह जी आए थे और इसका परिणाम दिया हुआ कि हम प्रचंड बहुमत से जीते और लोकसभा में भी हम प्रचंड बहुमत से जीत के आएंगे. ग्वालियर में आज होने वाली लोकसभा चुनाव के लिए अमित शाह की कलस्टर बैठक पर सिंधिया ने कहा कि कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा और लोकसभा की तैयारी को लेकर यह बैठक अहम है. कैसे लोकसभा को लड़ना है, इस पर मंथन होगा. वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस की राम यात्रा के ऐलान पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.