Jyotiraditya Scindia In Chhindwara: मध्य प्रदेश में प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब चुनावी सियासत तेज हो गई है. बीजेपी पीसीसी चीफ कमलनाथ को उनके ही घर में घेरने की कोशिश में जुटी है. ऐसे में बीजेपी के बड़े नेता छिंदवाड़ा में पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होने आ रहे हैं, जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हैं, सिंधिया के नामांकन में शामिल होने से सियासत तेज हो गई है. वहीं उनकी छिंदवाड़ा में एंट्री पर कमलनाथ ने भी बड़ा बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छिंदवाड़ा में उनका स्वागत हैं 


दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया की छिंदवाड़ा में एंट्री पर जब कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'सभी स्वतंत्र है आ सकते हैं, उनका स्वागत है.' बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार छिंदवाड़ा जिले में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंचेंगे. 


ये भी पढ़ेंः इधर आमला में कांग्रेस ने उतारा प्रत्याशी, उधर निशा बांगरे का इस्तीफा हो गया मंजूर, अब आगे क्या ?


कमलनाथ का बीजेपी पर निशाना 


इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास अब पुलिस पैसा और प्रशासन बचा है, जन आधार तो भाजपा पहले ही खो चुकी है. वहीं छिंदवाड़ा के पांढुर्ना में मुख्यमंत्री खाद्यान योजना के तहत निशुल्क वितरित किए जाने वाले अनाज से भरा हुआ ट्रक पकड़ा जाने पर कमलनाथ ने कहा कि यह सीधे-सीधे आचार संहिता का उल्लंघन है, भाजपा इस तरह के षडयंत्र पूरे प्रदेश में लगातार कर रही है. 


शाह-सिंधिया की छिंदवाड़ा में एंट्री 


बता दें कि 28 अक्टूबर को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं, जहां वह जुन्नारदेव विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नत्थन शाह की नामांकन रैली में शामिल होंगे, जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया 27 अक्टूबर को छिंदवाड़ा विधानसभा की नामांकन रैली में शामिल होंगे. दोनों दिग्गज नेताओं की एंट्री से छिंदवाड़ी जिले की सियासत गर्मा गई है. 


ये भी पढ़ें: टिकट कटा तो सिंधिया महल के सामने दिया धरना, बाद में महाराज के सामने कर दिया सरेंडर