करतार सिंह राजपूत/मुरैना: केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर आए. इस दौरान उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनमें भरोसा जताया है और उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरा करने के लिए वो दिन-रात मेहनत करके ऊंचाइयां देने का प्रयास करेंगे. सिंधिया  ने यह भी कहा है, कि केंद्र में मोदी सरकार और मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार डबल इंजन की सरकार है, जो जनता की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए जीत तोड़ प्रयास कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि विरोधी हम लोगों को लेकर जो भ्रम फैलाते हैं, कि बीजेपी में नेताओं के बीच मतभेद है, वो अपनी खीज मिटाने के लिए इस तरह के बयान देते है. उन्होंने कहा, कि उनके साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर, सांसद संध्या राय सहित प्रदेश के कई वरिष्ठ मंत्री और नेता मौजूद हैं. हम सब एक हैं और हम लोगों का प्रयास यही है कि किस तरह से देश और प्रदेश का विकास हो सके.



कांग्रेस के आरोप-प्रत्यारोप का जवाब देते हुए केंद्रीय नागरिक उड्ड्यन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का काम सिर्फ आरोप लगाना है. जबकि हम लोगों का काम सिर्फ काम करना है. लोग इसके लिए हमें जिम्मेदारी देते हैं. जिसे हम बखूबी पूरा करने के लिए काम करते हैं. पहली बार मंत्री बनने के बाद मुरैना राजघाट पुल पर पहुंचे सिंधिया के स्वागत के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, सांसद संध्या राय, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, प्रदुमन तोमर, तुलसीराम सिलावट, महेंद्र सिसोदिया पूर्व मंत्री एदलसिंह कंसाना, रुस्तम सिंह सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.


ये भी पढ़ें- 


लाचार सिस्टम से फाइटर खिलाड़ी हुआ बेबसः 100 से ज्यादा मेडल जीतने के बाद अब राज्यपाल से मांगी इच्छा मृत्यु


WATCH LIVE TV