नितिन चावरे/कटनी: भाजपा की महापौर प्रत्याशी ज्योति दीक्षित की जीत के लिए केंद्रीय उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा, पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक आज कटनी के रोड में उतरे. बता दें कि कटनी में नगर निकाय चुनाव को लेकर खासा उत्साह है. भारतीय जनता पार्टी शहर में नगर निगम चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पूरा जोर लगा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हजारों की संख्या में निकाली गई बाइक रैली 
आज केंद्रीय उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने बीजेपी मेयर प्रत्याशी ज्योति दीक्षित और 45 पार्षदों के प्रचार के लिए विशाल रोड शो किया. जिसमें हजारों की संख्या में बाइक रैली निकाली गई. रैली का जगह-जगह फूलों से स्वागत किया गया. इस पूरे रोड शो का नेतृत्व पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने किया.



कटनी से है मेरा पुराना रिश्ता: ज्योतिरादित्य सिंधिया  
कटनी में केंद्रीय उड्डयन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के उम्मीदवार को महापौर बनाने के लिए जनता से अपील की. बता दें कि कटनी के लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. मीडिया से सिंधिया ने कहा कि कटनी से मेरा पुराना रिश्ता है. आप मुझे बुलाते ही नहीं, अगर आप बुलाओगे, तो मैं जरूर आऊंगा. 


ज्योति दीक्षित को है जिताना: संजय सत्येंद्र पाठक 
कटनी महापौर की सीट जिताने की कोशिश कर रहे पूर्व मंत्री संजय सत्येंद्र पाठक ने कहा कि हमें महापौर प्रत्याशी ज्योति दीक्षित को जिताना है. बता दें कि 2015 के नगर निगम चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार शशांक श्रीवास्तव ने चुनाव जीता था.