Jyotiraditya On Air India urination Case: न्यूयॉर्क और दिल्ली के बीच पिछले साल 26 नवंबर को एयर इंडिया की उड़ान में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब करने का मामला उजागर हुआ है. जिसका बाद ये मामला पूरे देश में चर्चा में रहा. बता दें कि इस मामले को लेकर अभी भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.ऐसे में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी बड़ा बयान सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी
उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि इस मामले की जांच तेज़ी से चल ही है.जांच के बाद सख़्त कार्रवाई की जाएगी. आपको बता दें कि इस घटना के सामने आते ही मामले ने तूल पकड़ लिया है.जिसके बाद पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा पर कंपनी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे इस शुक्रवार को अमेरिका स्थित वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फार्गो ने बर्खास्त कर दिया है. इससे पहले 28 दिसंबर को एयर इंडिया की ओर से दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई गई थी और मामले के आरोपी शंकर मिश्रा को बीती रात बैंगलोर से गिरफ्तार कर लिया गया है.



 


Sarthak App Attendance: ऐप से हाजिरी का डॉक्टरों ने किया विरोध! अटेंडेंस नहीं लगाने का बताया ये कारण


सीडी की सियासत पर सिंधिया का बयान आया सामने 
वहीं सीडी की सियासत पर अब केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है. उन्होंने मामले पर तंज कसते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस किस सडी की बात कर रही है.कांग्रेस की असली CD तो जनता के पास है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में नए साल की शुरुआत के साथ ही प्रदेश में राजनीति भी गर्माती नजर आ रही है. साल के शुरुआत में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने एक ऐसा बयान दिया, जिसमें उन्होंने बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘उनके पास कई बीजेपी और आरएसएस नेताओं की अश्लील CD है और गोविंद सिंह के इस बयान के बाद मध्यप्रदेश में CD पर सियासत शुरू हो गई है.