ग्वालियर: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में लोगों को रिझाने के लिए बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा पूरे प्रदेश में निकाल रही है. इसी कड़ी में भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा मंगलवार को ग्वालियर पहुंची. जहां जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय कांग्रेस पर जमकर बरसे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस से कहा कि राम मंदिर बन रहा है. सब इधर आ जाइए. अभी तक जो आपने पाप किए हैं. सारे पाप धुल जाएंगे.


कांग्रेस का दोहरा चरित्र ठीक नहीं
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कहा कि दरअसल कांग्रेस ने भगवान राम को काल्पनिक का एफिडेविट दिया है. एक तरफ कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं. इधर कमलनाथ राम कथा और भागवत कथा बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री को बुलाकर कराते हैं. बागेश्वर धाम के बाबा सनातन धर्म का झंडा पूरी दुनिया में बुलंद करना चाहते हैं. कमलनाथ उनको अपने यहां बुलाते हैं. आपके समर्थक दल सनातन धर्म को नष्ट करने की बात कहते हैं. और आप चुप हैं. कांग्रेस का यह दोहरा चरित्र ठीक नहीं है.


कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को लेकर बोले कैलाश
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को लेकर कहा कि हम जनता का आशीर्वाद लेने निकले हैं. उनके खिलाफ जनता में आक्रोश है. क्योंकि उन्होंने कर्ज माफ करने का वादा किया था. कर्ज माफ नहीं किया, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया, बिजली का बिल माफ नहीं किया. उन्होंने जो भी वादे किए थे. उन वादों को कांग्रेस पूरा नहीं कर पाई. जनता में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है. अब चाहे वह जन आक्रोश यात्रा निकले या माथा पीटे. जनता उनको पूरी तरह समझ गई है और जनता उनको आने वाले चुनाव में जवाब भी देगी.


रिपोर्ट - प्रियांशु यादव