Kamalnath Poster Viral: चुनावी काउंटडाउन के बीच मध्य प्रदेश में सियासी पारा हाई होता जा रहा है. इस दौरान एक बार फिर MP PCC चीफ कमलनाथ का पोस्टर वायरल हुआ है, जिसका असर प्रदेश की राजनीतिक गलियारों के साथ-साथ आम जनता पर नजर आ रहा है. भोपाल के चौराहों पर कमलनाथ के पोस्टर लगे हुए हैं, जिसमें उन्हें शाहरुख खान की हाल ही रिलीज हुई मूवी 'जवान' के भेस में दिखाया गया है. साथ ही इस पोस्टर पर लिखा है- 'करप्शन का Haiwan'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोपाल के मार्केट में लगा पोस्टर
भोपाल के विट्ठल मार्केट में कमलनाथ के पोस्टर लगे हुए हैं. ये पोस्टर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही किंग खान की मूवी 'जवान' को एडिट कर बनाया गया है. पोस्टर में कमलनाथ की फोटे के साथ लिखा हुआ है- 'करप्शन का Haiwan'.  साथ ही एक QR कोड भी है. इस कोड को स्कैन करने पर एक वेबसाइट खुल रही है. 



कांग्रेस ने लगाए BJP पर आरोप
कांग्रेस ने वायरल पोस्ट को लेकर BJP पर आरोप लगाए हैं.  पूर्व मंत्री PC शर्मा ने कहा कि उनकी 15 महीने की सरकार थी और अब 3 साल से BJP की सरकार है. कुछ था तो केस दर्ज करते, क्यों नहीं किया.  सरकार के 50 प्रतिशत का मामला जो चल रहा, सबको पता चल गया है इसलिए ऐसे आरोप कमलनाथ पर लगा रहे हैं. 


ये भी पढ़ें- Chunavi Chatbox: CM बघेल ने बताया छत्तीसगढ़ में 'काम Vs कांड', जनता ने खोले राज


पहले भी हुआ कमलनाथ का पोस्टर वायरल
ऐसा पहली बार नहीं है जब कमलनाथ के पोस्टर वायरल हुए हों. इससे पहले भी उनका पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. भोपाल और इंदौर में सार्वजनकि स्थानों पर कमलनाथ वांटेड के पोस्टर नजर आए थे. साथ ही इन पोस्टरों में कमलनाथ को करप्शन नाथ भी लिखा गया था.


इनपुट- भोपाल से अजय दुबे, Zee मीडिया