प्रमोद शर्मा/भोपालः कमलनाथ के पार्टी छोड़कर जाने वाले नेताओं को लेकर दिए बयान पर सियासत गरमा गई है. अब नरोत्तम मिश्रा ने इस मुद्दे पर कांग्रेस  पर तंज कसा है और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को भी लपेटे में ले लिया है. दरअसल रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि 'किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी. कोई जाना चाहता है तो हम उसे रोकेंगे नहीं. जो लोग बीजेपी में भविष्य देखकर जाना चाहते हैं, तो जाएं. मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए.' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमलनाथ का यह बयान राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा का विषय बना. आज जब इस बयान को लेकर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ को निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि वह जोड़ों पर निकले हुए हैं और यह तोड़ो पर. यह घर तक गाड़ी से छोड़ने आ रहे हैं और वह पदयात्रा पर हैं. पहले चलो-चलो करके सरकार गिर गई और अब भागो-भागो कर के संगठन को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के तहत पूरे देश की पैदल यात्रा पर निकले हुए हैं. 


अटेर भिंड के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता हेमंत कटारे ने एक ट्वीट किया है ,जिसमें उन्होंने उनके स्थान पर ओबीसी के वरिष्ठ नेता जयश्री राम बघेल को प्रदेश प्रतिनिधि बनाने की मांग की है. हेमंत कटारे के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हेमंत कटारे का बयान बताता है कि कांग्रेस ओबीसी विरोधी है. कूनो नेशनल पार्क में चीते छोड़े जाने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीतों की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद की थी लेकिन सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें उनके कैमरे के लेंस के कैप लगे दिखाए गए हैं. 


दरअसल पीएम मोदी की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट किया गया था. जब इस बारे में नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के फोटो के साथ जिस तरीके से छेड़छाड़ की है, साइबर विभाग इस मामले की जांच करेगा. जांच में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.