दिनेश नागर/सीहोर: मध्य प्रदेश (MP News) के सीहोर (Sehore News) जिले के आष्टा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो के दौरान करणी सेना ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया. इस दौरान करनी सैनिकों ने शिवराज सिंह वापस जाओ के नारे भी लगाए. वहीं, विरोध प्रदर्शन का पता चलते ही पुलिस प्रशासन ने करणी सैनिकों को गिरफ्तार कर सीहोर के मंडी थाना भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sanjay Shah Viral Video: BJP MLA के आदिवासियों को गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल! निकाली गई आक्रोश रैली


जानें पूरा मामला?
बता दें कि सीहोर के मंडी थाना में गिरफ्तार किए गए करणी सैनिकों ने कहा कि पिछले दिनों 8 जनवरी को करणी सेना ने अपनी 21 सूत्रीय मांगों को लेकर भोपाल में आंदोलन किया था. जिसके बाद हमारी 18 सूत्रीय मांगों को मांगने का सरकार ने आश्वासन दिया. परंतु अभी तक हमारी मांगे पूरी नहीं हुई है. इसी को लेकर आष्टा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया. जब तक हमारी मांगे नहीं मांगी जाती. तब तक मुख्यमंत्री का कार्यक्रम का ऐसे ही विरोध जारी रहेगा.


आष्टा से सीहोर मंडी खाना लाए गए करणी सैनिकों को कई घंटे बाद फिर वापस आष्टा थाना ले जाया गया. मामले में बयान दर्ज किए जाएंगे. वहीं, इस मामले पर पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.


लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल हुए मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर के आष्टा में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने रोड शो भी किया. रोड शो के दौरान लाड़ली बहनों ने 45 फीट लंबी राखी मुख्यमंत्री को भेंट की. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाड़ली बहना योजना के रूप में मैने एक हजार रुपये बहनों को इज्जत,सम्मान तथा आत्मबल दिया है और वचन देता हूं कि कभी भी बहनों का सिर झुकने नही दूंगा. उन्होंने आष्टा के विकास के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बहनों हमें गरीब नहीं रहना है और मेरी कोशिश है कि स्वसहायता समूह को आंदोलन बनाकर बहनों की आमदनी 10 हजार रुपये करना.