Sanjay Shah Viral Video: BJP MLA के आदिवासियों को गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल! निकाली गई आक्रोश रैली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1781308

Sanjay Shah Viral Video: BJP MLA के आदिवासियों को गाली देने के मामले ने पकड़ा तूल! निकाली गई आक्रोश रैली

Sanjay Shah Viral Video: हरदा में आदिवासी संगठनों ने करीब 3 साल पुराने वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी विधायक संजय शाह के खिलाफ रैली निकाली और उस वायरल वीडियो पर कार्रवाई की मांग की, जिसमें वह कोरकू समुदाय के लोगों को डंडे से गाली देते नजर आ रहे हैं.

Sanjay Shah Viral Video

अर्जुन देवड़ा/हरदा: मध्य प्रदेश (MP News) के हरदा (Harda) जिले की टिमरनी विधानसभा में तीन साल पुराने वायरल वीडियो के वायरल होने के बाद आदिवासी संगठनों ने बीजेपी विधायक संजय शाह के खिलाफ विरोध रैली निकाली. बता दें कि वीडियो में विधायक कोरकू समुदाय के लोगों को डंडे से गाली देते दिख रहे थे, जिससे आदिवासी और कोरकू समाज में नाराजगी है. प्रदर्शनकारियों ने तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है और जिले में आदिवासी भूमि घोटालों की उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई.

MP News: विवादित गंगा जमना स्कूल के पक्ष में दबंग MLA रामबाई! आरोपों को लेकर ये बोलीं

ज्ञापन सौंपा गया
बीजेपी विधायक संजय शाह के वायरल वीडियो को लेकर आदिवासी संगठन, विधायक के खिलाफ हो गये हैं. जयस एवं अखिल भारतीय कोरकु महासभा ने स्टेशन से आक्रोश रैली निकालते हुए एसडीएम कार्यालय में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने चार सूत्रीय मांगे रखीं. बता दें कि हरदा जिले की टिमरनी विधानसभा में आज आदिवासियों ने आक्रोश रैली निकालकर भाजपा के विधायक संजय शाह के खिलाफ कार्रवाई करने का राज्यपाल और मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के नाम ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा. साथ ही हरदा जिले में हो रहे अत्याचारों के खिलाफ भी ज्ञापन प्रेषित किया.

तीन साल पुराना वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर विधायक संजय शाह का करीब 3 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें क्षेत्रीय विधायक संजय शाह कोरकू समाज के लोगों को हाथ में डंडा लिए गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोनपुरा गांव का है. जहां विधायक जी का किसी ने पोस्टर फाड़ दिया था. जिससे नाराज नेताजी आग बबूला हो गए थे और लोगों को गंदी-गंदी गालियां देकर धमकाने लगे. जिससे आदिवासी और कोरकू समाज में आक्रोश व्याप्त है. वैसे तो विधायक जी भी आदिवासी कोटे से ही आते हैं, लेकिन वो आदिवासियों पर ही डंडा लेकर वीडियो में तानाशाही करते नजर आ रहे हैं.

संजय शाह नकली आदिवासी हैं: आनंद जाट 
इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने आनंद जाट ने कहा कि विधायक संजय शाह ओरिजनल आदिवासी नहीं नकली हैं.  मामले की जांच होनी चाहिए.इसके साथ ही संगठन के लोगों ने जिले में आदिवासियों के जमीन घोटाले की उच्च जांच की भी मांग की है.

Trending news