नितिन चावरे/कटनी:  कटनी जिले के पड़वार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक ढोंगी बाबा (Katni Rape) पर आरोप है कि उसने झाड़-फूंक के बहाने युवती से रेप किया है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. बाबा के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल कटनी जिले की पड़वार निवासी युवती काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी. इससे परेशान वो पड़वार निवासी राम प्रसाद कोरी के यहां तबियत खराब होने पर पहुंची थी. जिस पर बाबा ने तबीयत ठीक न होने की वजह बाहरी बाधाएं बताते हुए झाड-फूंक की सलाह दी थी.


ढोंगी बाबा ने किया रेप
अपनी समस्या से घिरी युवती जब बाबा के पास इलाज के लिए पड़वार पहुंची तो बाबा ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला. जिसके बाद युवती ने डायल 100 को सूचना दी और पुलिस बुलाकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया. 


आरोपी को किया गिरफ्तार
स्लीमनाबाद अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मोनिका तिवारी ने बताया कि युवती ने डायल 100 में फोन कर सूचना दी थी कि उसके साथ बाबा ने इलाज के नाम पर गलत काम किया है. आरोपी को पड़वार गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने ढोंगी बाबा पर 376 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेशकर दिया है.