नितिन चावरे/कटनी: जिले के रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र लखेरा इलाके में एक युवक का शव (Boy Dead Body Found) कीचड़ में दबा हुआ मिला तो इलाके में सनसनी फैल गई. इलाके के लोग रोजाना की तरह अपने काम से सड़कों पर निकले हुए थे, अचानक कीचड़ में दबा शव दिखाई दिया. लोगों ने तुरंत ही रंगनाथ नगर की पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस (Katni Police) पहुंच गई, जिसके बाद नगर निगम के कर्मियों की सहायता से शव को कीचड़ से निकलवाया गया. हालात इतनी खराब थी कि पहचानना मुश्किल था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानी से धोकर की पहचान
लखेरा के विवेकानंद वार्ड के पार्षद सुरेंद्र गुप्ता ने बताया की इलाके में सुबह के वक्त जब वो वार्ड के भ्रमण पर निकले हुए थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि उन्हीं के वार्ड में विक्रम स्कूल के पास एक युवक कीचड़ में दबा हुआ मिला है. खबर लगते ही वो मौके पर पहुंचे और रंगनाथ नगर थाने की पुलिस को सूचना दी. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही नगर निगम के कर्मियों की सहायता से शव को कीचड़ से निकलवाया गया. शव की पहचान के लिए पहले कीचड़ को पानी से धुलवाया. इसके बाद उसकी जेब की तलाशी ली गई. शव की जेब से एक मोबाइल फोन और आधारकार्ड सहित रेलवे की टिकट मिला. मिले कागजातों के अनुसार मृतक का नाम तेजा सिंह बताया गया, वो उमरिया जिले के पाली का निवासी है.


परिजनों से संपर्क की कोशिश जारी
शव की जेब से मिले आधारकार्ड और मोबाइल फोन से मृतक के परिजनों को सूचना देने की कोशिश की जा रही है. वहीं मृतक के पहनावे से यह प्रतीत हो रहा है की मृतक अच्छे घर का युवक है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. इसके बाद ही पुलिस कोई पुख्ता जानकारी दे पाएगी कि ये मर्डर है या नहीं. 


सपना चौधरी के ढ़ोलना ने बढ़ाई लोगों के दिल की धड़कन, देखिए वीडियो