सतीश तंबोली/कवर्धा: छत्‍तीसगढ़ के कवर्धा में रायपुर-जबलपुर बायपास मार्ग पर सवारी लेकर जा रही ऑटो को पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी जिससे ऑटो सामने से आ रही यात्री बस से जा टकराया. ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह से बस के अंदर घुस गया और उसके परखच्चे उड़ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आसपास के लोग हो गए जमा   


इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. आसपास के लोग वहां जमा हो गए और ऑटो में फंसी सवार‍ियों को बाहर न‍िकालने की कोश‍िश करने लगे. हादसा इतना भीषण था क‍ि ऑटो के आगे का ह‍िस्‍सा बस के अंदर ही घुस गया था ज‍िसकी चपेट में ऑटो चला रहा ड्राइवर भी आ गया. इस हादसे के बस में बैठी सवार‍ियां भी हड़बड़ा गईं क‍ि ये अचानक क्‍या हो गया. 


बस का सामने का शीशा टूटा 


इस हादसे में बस का सामने का शीशा पूरी तरह से टूट गया. ऑटो भी बस के अंदर घुसा हुआ था. इस हादसे में ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया गया. मौके पर पुल‍िस पहुंची तो उसने इस बारे में जांच शुरू की. पुल‍िस ये पता लगाने की कोश‍िश कर रही है क‍ि इसमें गलती क‍िसकी थी. इसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.   


ट्राॅली के बीच ड्राइवर फंसा तो मौके पर ही मौत 


वहींं, इसी ज‍िले के एक दूसरे मामले में ट्रैक्टर पलटने से एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई. जिले के कल्याणपुर और पीपा टोला गांव के बीच पड़ने वाले खजरी खार के पास मिट्टी से भरी ट्रैक्टर और ट्राॅली के पलटने से ट्रैक्टर और ट्राॅली के बीच ड्राइवर फंस गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 


ग्‍वाल‍ियर: ड्यूटी के समय लोअर-टीशर्ट में ज‍िम में कसरत करने पहुंचा SI, एसएसपी ने कर द‍िया सस्‍पेंड