ग्‍वाल‍ियर: ड्यूटी के समय लोअर-टीशर्ट में ज‍िम में कसरत करने पहुंचा SI, एसएसपी ने कर द‍िया सस्‍पेंड
Advertisement

ग्‍वाल‍ियर: ड्यूटी के समय लोअर-टीशर्ट में ज‍िम में कसरत करने पहुंचा SI, एसएसपी ने कर द‍िया सस्‍पेंड

Gwalior News: ज‍िस्‍म को बेहतर बनाने के चक्‍कर में एक सब इंस्‍पेक्‍टर सस्‍पेंड हो गया है. दरअसल, ड्यूटी के समय में वह ज‍िम में कसरत करने चला गया और टीआई को झूठी लोकेशन भेज दी. एसएसपी ने इसपर सख्‍त कार्रवाई करते हुए एसआई को सस्‍पेंड कर द‍िया. यह मामला मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर शहर का है. 

 

Demo Photo

ग्वालियर: मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर में पुल‍िस सब इंस्‍पेक्‍टर की ड्यूटी संवेदनशील इलाके में लगी लेक‍िन एसआई ड्यूटी के समय ही ज‍िम में कसरत करने चला गया. टीआई ने जब लोकेशन मांगी तो उसे गलत जानकारी दे दी. टीआई को जब इस बात पर शक हुआ तो वह ज‍िम में ही पहुंच गए तो एसआई वहां लोअर और टीशर्ट में बॉडी बनाते म‍िले.    

एसएसपी अमित सांघी ने निलंबित कर दिया

ग्‍वाल‍ियर के महाराजपुरा थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार को एसएसपी अमित सांघी ने निलंबित कर दिया है. एसआई की ड्यूटी ईद वाले दिन संवेदनशील इलाके में लगाई गई थी. यहां से वह ड्यूटी छोड़कर पास ही में स्थित जिम में कसरत करने पहुंच गया था. 

वर्दी उतारकर ज‍िम में की जा रही थी कसरत 
वर्दी उतारकर वह लोअर और टीशर्ट पहनकर जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ता हुआ पकड़ा गया था. साथ ही वायरलेस पर थाना प्रभारी को झूठी लोकेशन देता रहा. इस गंभीर लापरवाही पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने उसे निलंबित कर दिया है. 

टीआई को बताई गलत लोकेशन 
दरअसल, सब इंस्पेक्टर सुनील तोमर की ड्यूटी संवेदनशील इलाके में लगाई गई थी, जहां वह कुछ देर रुका और फिर गायब हो गया. थाना प्रभारी प्रशांत यादव को पता चलते ही उन्होंने SI को फोन लगाया लेकिन उस सब इंस्पेक्टर ने फोन रिसीव नहीं किया और सेट के जरिए बात की जिस पर उसने अपनी लोकेशन ड्यूटी की जगह बताई. 

एसएसपी ने क‍िया सस्‍पेंड 
जब वह संबंधित स्थान पर नहीं मिला और बाद में थाना प्रभारी को वह जिम में बिना वर्दी के मिला. इस बात की जानकारी थाना प्रभारी ने एसएसपी को दी थी. इस बात पर सख्‍त एक्‍शन लेते हुए वर‍िष्‍ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने उसे निलंबित कर दिया है. 

खंडवा: एक्‍सीडेंट में सीना फटा तो बाहर द‍िखा धड़कता द‍िल, मंत्री व‍िजय शाह ने द‍िखाई संवेदनशीलता
 

Trending news