राकेश जायसवाल/खरगोनः मध्य प्रदेश के खरगोन में एक दर्दनाक सड़क (khargone road accident) हादसा हो गया है. जहां रफ्तार में चल रही बस के आगे अचानक बाइक आ गई. बाइक को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गड्डे में पलट गई. बस में सवार करीब 15 यात्री घायल हो गए हैं. वहीं एक यात्री की मौके पर मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों का निकाला. घायल यात्रियों को उपचार के लिए सनावद अस्पताल रवाना किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे की सूचना मिलते ही धनवांव और सनावद पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस द्वारा ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार बस में 40 से अधिक यात्री सवार थें. सभी घायल यात्रियों को नजदीक के अस्पताल सनावद एंबुलेंस से भेजा गया. मिली जानकारी के अनुसार सभी यात्री खतरे से बाहर हैं. 


मिली जानकारी के अनुसार एक निजी यात्री बस(MP-09-FM-0988) कालमुखी से सनावद आ रही थी. बस अपने रफ्तार में चल रही थी. इसी दौरान अचानक बस के सामने दुपहिया वाहन आ गई. दुपहिया को बचाने के चक्कर में बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे पलट गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस ड्राइवर जिस बाइक सवार को बचाने की कोशिश कर रहा था, वो भी बस के नीचे दब गए. फिलहाल पुलिस द्वारा 1 लोगों के मरने की पुष्ट की गई है. हालांकि मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की मानें तो यह आंकड़ा बढ़ सकता है. 


ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh News: अमित शाह से मिले छत्तीसगढ़ बीजेपी के लीडर, इन चेहरों की हो सकती है मोदी कैबिनेट में एंट्री