राकेश जयसवाल/खरगोन: बेटा चाहता था, लेकिन घर में बेटी का जन्म हो गया. इस बात से एक बेरहम पिता इतना गुस्सा हो गया कि उसने अपनी चार माह की दूध पीती बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी. इस बात की जानकारी जब बच्ची की मां को लगी तो उसने खुद इस शर्मसार करने वाली घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने मां की रिपोर्ट पर आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दिल को झकझोर कर देने वाली ये घटना खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम निमराली की है. आरोपी पिता सलमान खंडवा जिले के पंधाना का रहने वाला है. जो काम के लिए औद्योगिक क्षेत्र निमरानी में किराए के मकान में पत्नी के साथ रहता है. यहां किसी कंपनी में वेल्डिंग का काम करता है.


मां ने सुनाई पीड़ा
मृतिका की मां ने बताया कि मैं अपने मायके बालसुमद से लौटी थी. फिर हम निमराली पहुंची थे. घर में पानी नहीं था तो मैं पानी लेने के लिए मकान मालकिन के पास गई थी. मैं वहां 5 मिनट बात करने लग गई. जब मैं वहां से आई तो मेरे पति मेरी बच्ची का गला दबा रहे थे. मुझे देखते ही वो हट गए. जब बच्ची को देखा तो उसके मुंह और नाक से खून आ रहा था. मैंने जब पूछा तो वो बोले मैंने कुछ नहीं किया है. वो अस्पताल भी नहीं ले जाने दे रहा था. जब असपताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बताया कि बेटी की मौत हो गई. बच्ची की मां ने बताया कि मेरे पति को फांसी की सजा होना चाहिए.


MP Politics: जोशी के बड़े झटके से एक्टिव हुई BJP, नाराज चल रहे वरिष्ठ नेताओं को मनाने में जुटे शिवराज, सत्तन से बंद कमरे में की चर्चा


घर में पसरा मातम
मासूम बेटी की मौत के बाद हत्या के बाद मां बदहवास है. इस घटना के बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराकर शव मां को सौंप दिया. बच्ची की मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है. 


पुलिस ने किया गिरफ्तार 
एसडीओपी मनोहर गवली ने बताया कि मां की शिकायत पर पिता के खिलाफ धारा 302 हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.