MP Politics: बड़े झटके से BJP एक्टिव, नाराज चल रहे नेताओं को मनाने में जुटे शिवराज, बंद कमरे में चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1683851

MP Politics: बड़े झटके से BJP एक्टिव, नाराज चल रहे नेताओं को मनाने में जुटे शिवराज, बंद कमरे में चर्चा

Satyanarayan Sattan Met CM Shivraj: मालवा अंचल से BJP को बड़ा झटका लगा है. पार्टी की ओर से अंचल का बड़ा चेहरा दीपक जोशी कांग्रेस में शामिल हो गए. चुनावी साल में BJP में मची उथल-पुथल को भांपते हुए BJP एक्टिव हो गई है. नाराज चल रहे वरिष्ठ नेताओं को मनाने में खुद CM शिवराज ने मोर्चा संभाला हुआ है. 

MP Politics: बड़े झटके से BJP एक्टिव, नाराज चल रहे नेताओं को मनाने में जुटे शिवराज, बंद कमरे में चर्चा

देवेश मिश्रा/भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है. सियासी गलियारों में बड़ी हलचल मची हुई है. दीपक जोशी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद तो हलचल कुछ ज्यादा ही तेज हो गई है.माना जा रहा है कि BJP में कई दिग्गज नेता असंतुष्ट बैठे हैं, जो जल्द ही पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं. लिस्ट भी छोटी-मोटी नहीं, काफी लंबी है. प्रदेश के करीब-करीब सभी अंचल से BJP में बागी स्वर उठते नजर आ रहे हैं. इनकी ओर ध्यान देते हुए पार्टी ने अपने नेताओं से संपर्क बढ़ाने शुरू कर दिए हैं.  हाल ही में CM शिवराज ने BJP के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन को तलब किया था. शनिवार को सत्तन CM हाउस पहुंचे और यहां दोनों के बीच लंबी चर्चा हुई. आइए जानते हैं कि आखिर क्या बात हुई और क्या नतीजा निकला-

सिंधिया को लेकर दिया था बड़ा बयान
इंदौर से पूर्व विधायक और BJP के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सिंह हाल ही में केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसते नजर आए थे. उन्होंने कहा था कि सिंधिया अपने स्वार्थ के लिए BJP में आए. इसके अलावा उनका एक और बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने अपनी ही पार्टी को टारगेट किया था. उन्होंने कहा था- आंध्र और कर्नाटक में BJP घुस गई फाटक में. अब इस फाटक में घुसी हुई BJP का क्या दृश्य होगा वो देखना है. उनके दोनों बयान जमकर वायरल हुए, जिसके बाद CM शिवराज ने उन्हें तलब किया था. 

ये भी पढ़ें- MP Politics: Congress से मिले झटके के बाद पलटवार की तैयारी में शिवराज! CM ने की कांग्रेस MLA से मुलाकात

मैंने रख दी अपनी बात- सत्तन
CM शिवराज से मुलाकात के बाद सत्तन ने कहा कि 35 मिनट तक उनकी बातचीत हुई. कार्यकर्ताओं को लेकर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा हुई है. पार्टी में कई कार्यकर्ता ऐसे हैं, जो खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं. कोई भी उनकी सुनने वाला नहीं है. CM ने उनकी बातें सुनी हैं और स्वीकार किया और कहा कि कार्यकर्ताओं की बात सुनने के लिए जल्द ही एक सिस्टम तैयार हो जाएगा.

टिकट को लेकर कही बड़ी बात
मीडिया से इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग को लेकर किए गए सवाल पर सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि उन्हें टिकट नहीं चाहिए. वे सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ताओं की सार्वजनिक बात करने गए थे. 

Trending news