Sushmita Sen Lalit Modi Marriage: ललित मोदी और सुष्मिता सेन जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज बिजनेस मैन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अनाउंस किया कि वे डेटिंग कर रहे हैं और जल्द ही शादी करेंगे. बता दें कि आईपीएल के पहले चेयरमैन ललित मोदी के अलावा सुष्मिता का नाम कई फेमस लोगों के साथ भी जुड़ा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल अंबानी
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स और अफवाहों के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बिजनेसमैन अनिल अंबानी को डेट किया था. बताया जाता है कि टीना और अनिल अंबानी का रिश्ता जब खराब दौर से गुजर रहा था. तब अंबानी ने एक्‍ट्रेस को डेट करना शुरू किया था. बता दें कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि बिजनेस टाइकून ने बॉलीवुड अभिनेत्री को 22 कैरेट की हीरे की अंगूठी भी गिफ्ट की थी. 


ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने की शादी? खुद पोस्ट शेयर कर किया खुलासा


विक्रम भट्ट
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम भट्ट और सुष्मिता 1996 में फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में थे. हालांकि, कुछ समय के बाद यह रिश्ता खत्म हो गया था. 



मुदस्सर अजीज
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन और फिल्ममेकर मुदस्सर अजीज का अफेयर 2010 में फिल्म दुल्हा मिल गया की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था. हालांकि सुष्मिता और मुदस्सर अजीज ने कुछ ही समय डेटिंग की थी. 


बंटी सचदेह
पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता ने सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेह को भी डेट किया है. हालांकि कुछ समय बाद वे अलग हो गए थे. बता दें क‍ि इनको लेकर यह भी अफवाह थी कि दोनों ने सगाई की थी. 


रोहमन शॉल
सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल के साथ भी रिलेशनशिप में थी. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था. बता दें कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन थे. सुष्मिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रोहमन के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक किया था.