Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update: मंत्री नरोत्तम मिश्रा-विश्वास सारंग सतपुड़ा पहुंचे! PM ने CM को हर संभव मदद का दिया आश्वासन

अभय पांडेय Mon, 12 Jun 2023-11:45 pm,

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के सतपुड़ा भवन में लगी आग अभी तक बुझी नहीं है. आपको बता दें कि एसी में ब्लास्ट होने से भीषण हादसा हो गया था.

Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के सतपुड़ा भवन में लगी आग अभी तक बुझी नहीं है. आपको बता दें कि एसी में ब्लास्ट होने से भीषण हादसा हो गया था. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फोन पर चर्चा कर सतपुड़ा भवन में आगजनी की घटना की जानकारी भी दी है.

नवीनतम अद्यतन

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update: थोड़ी देर में एएन 32 विमान और एमआई-15 हेलीकॉप्टर पहुंचेंगे. जिससे आग बुझाने में मदद मिलेगी.

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ,मंत्री विश्वास सारंग सतपुड़ा पहुंचे.

     

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा की. प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को केंद्र से हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

     

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को आग बुझाने के प्रदेश सरकार के प्रयासों और केंद्र सरकार के अलग-अलग विभागों (आर्मी, एयरफोर्स,भेल, सीआईएएसएफ, एयरपोर्ट और अन्य) से मिली मदद से भी अवगत कराया.

     

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सतपुड़ा भवन में आगजनी की घटना की जानकारी दी.

     

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update:  सीएम शिवराज ने आग बुझाने के लिये आवश्यक मदद मांगी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से.

     

  • Bhopal Satpura Bhawan Fire Incident Update: मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर चर्चा कर सतपुड़ा भवन में आग की घटना की जानकारी दी.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link