Karnataka Election Results Live: शुरुआती रुझानों में कांटे की टक्कर, यहां जानिए नेताओं की प्रतिक्रिया

शिखर नेगी Sat, 13 May 2023-9:36 am,

Karnataka Assembly Election 2023 Results Live News in Hindi: कर्नाटक में असेंबली चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे. इसके लिए बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस में कड़ी टक्कर है.

Karnataka Assembly Election 2023 Results Live News in Hindi: आज कर्नाटक के लिए ऐतिहासिक दिन है. सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो गई है. जिसके बाद रुझान आने शुरू हो जाएंगे. गौरतलब है कि 10 मई को सूबे की 224 विधानसभा सीटों पर 72.82 फीसदी लोगों ने वोट डाला था. हम आपको इस लाइव अपडेट में बताएंगे कि कर्नाटक चुनाव मतगणना पर नेताओं ने क्या रिएक्शन दिया है. 

नवीनतम अद्यतन

  • Pawan Khera on Karnataka Result
    कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हम जिन मुद्दों पर लड़े उनकी जीत हुई है. हम बहुत ही भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं. हमारी पांचों गारंटियों ने काम किया है, PM मोदी का नकारात्मक प्रचार काम नहीं आया.

  • कर्नाटक के नतीजों से पहले कांग्रेस कार्यलय में बज रहे ढोल-नगाड़े

  • BJP Reaction on karnataka election
    बीजेपी प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने शुरुआती रुझानों पर कहा कि कांटे की लड़ाई चल रही है, इसको किसी एक नजरिए से नहीं देखा जा सकता है, जैसे-जैसे दिन ढ़लेगा स्थिति स्पष्ट हो जाएगी, और हम बहुमत का आंकड़ा छू लेंगे.

     

  • भाजपा नेता सदानंद गौड़ा ने कहा कि अभी कोई भी अंतिम फैसला देना जल्दबाजी होगी, 3-4 राउंड के बाद थोड़ा स्पष्ट होगा लेकिन यह भी अंतिम नहीं है, हर चरण में कड़ी लड़ाई है क्योंकि हमारे विपक्षी दलों(जेडीएस और कांग्रेस) ने हाथ मिला लिए हैं. 

     

  • salim ahmed Reaction
    कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष सलीम अहमद ने कहा कि हमें विश्वास है कि हम 130 सीटों को पार करेंगे और कर्नाटक में एक स्थिर सरकार बनाएंगे. कर्नाटक के लोग कांग्रेस की सरकार चाहते हैं, वे देश की सबसे भ्रष्ट सरकार को बदलना चाहते हैं.

  • Basavaraj Bommai Reaction
    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक के लिए आज का दिन बड़ा है क्योंकि कर्नाटक की जनता अगले 5 साल का फैसला करेगी. मुझे विश्वास है कि लोगों ने भाजपा को वोट दिया है और मैं लोगों को बहुत शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link