MP-Chhattisgarh News LIVE: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तेज की तैयारियां, भोपाल में आज लोकल हॉली-डे, पढ़िए लाइव खबरें

रंजना कहार Fri, 11 Oct 2024-10:41 am,

MP News Live Updates: आज 11 अक्टूबर दिन शुक्रवार है.नवरात्रि के नौंवे दिन मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग अपनी मनोकामनाएं लेकर मां के दरबार पहुंच रहे हैं. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 11 October 2024 LIVE: आज 11 अक्टूबर  दिन शुक्रवार है. आज नवरात्रि का नौवां दिन है, इस दिन को महानवमी के नाम से भी जाना जाता है। यह दिन मां दुर्गा के सिद्धिदात्री स्वरूप को समर्पित है. इस दौरान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग सुबह से ही पूजा-अर्चना के लिए मंदिरों में जुट रहे हैं. इसके अलावा आज महाअष्टमी-नवमी पर भोपाल में स्थानीय अवकाश रहेगा. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Bhopal News: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तेज की तैयारियां 
    ​उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने तेज की तैयारियां जल्दी ही तय होंगे प्रत्याशी, समिति के सदस्य 14 और 15 अक्टूबर को बुधनी, विजयपुर पहुंचेंगे. प्रत्याशी चयन हेतु ब्लाकों में कांग्रेसजनों से करेंगे रायशुमारी. योग्य प्रत्याशी चयन के लिए समितियों का किया गया है गठन. रायशुमारी कर रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेंगे सदस्य.

  • Gwalior News: घर के बाहर पार्क के पास खड़ी कार हुई चोरी
    ​घर के बाहर पार्क के पास खड़ी कार हुई चोरी, कार सवार अज्ञात चोरों ने की कार की चोरी, चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. कार का कांच खोलकर कार स्टार्ट कर नौ दो ग्यारह हुए अज्ञात चोर, नेहरू कॉलोनी में रहने वाले अंकुर जग्गी की है कार, कार के मालिक अंकुर जग्गी ने घटना की शिकायत पुलिस से की.पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात कर चोरों की तलाश में जुटी. थाटीपुर थाना क्षेत्र के नेहरू कॉलोनी की घटना.

  • Raipur News: दशहरा को लेकर अलर्ट मोड पर रायपुर पुलिस
    ​दशहरा को लेकर अलर्ट मोड पर रायपुर पुलिस. WRS कॉलोनी और रावणभाटा मैदान में होगा आयोजन. दशहरा में 2000 जवान रहेंगे तैनात. पुलिस वर्दी और सिविल में तैनात रहेंगे पुलिस जवान. सिविल ड्रेस में लोगों के बीच रहकर अपराधियों पर रखेंगे नजर.. वीआईपी मूवमेंट और बड़े आयोजन के लिए अतिरिक्त बल.

  • Bhopal News: नाराज़ विधायक ब्रजबिहारी पटेरिया की दूर हुई नाराजगी
    ​नाराज़ विधायक ब्रजबिहारी पटेरिया की दूर हुई नाराजगी.नाराज़ विधायक ब्रजबिहारी पटेरिया की दूर हुई नाराजगी. इस्तीफे की पेशकश करने के बाद हटे पीछे. सीनियर नेताओं ने मनाया रूठे विधायक ब्रजबिहारी को.विधायक ने बताया इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण और गुस्से में लिया कदम.

  • MP News: उज्जैन में कांग्रेस के पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या
    ​उज्जैन में कांग्रेस के पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या, सुबह 5:00 बजे पूर्व कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी गुड्डू कलीम की गोली मार कर हत्या. हत्यारो ने घर में घुसकर गोली मारी, थाना नीलगंगा क्षेत्र की घटना पुलिस जांच में जुटी.

  • Chhattisgarh News: चिकित्सा शिक्षा महाविद्यालयों का बड़ा निर्णय
    ​सीएम के निर्देश पर चिकित्सा शिक्षा महाविद्यालयों का बड़ा निर्णय. छग सरकार ने चिकित्सा शिक्षा महाविद्यालय के लिए लिया बड़ा निर्णय. नॉन प्रैक्टिस एलाउंस लेने वाले चिकित्सकों की सूची हुई सार्वजनिक. आमजनों के लिए वेबसाइट पर सार्वजनिक हुई सूची. कौन चिकित्सक पात्र है और कौन नहीं है इसकी जानकारी वेबसाइट से आमजनों को मिलेगी, लोग https://www.cgdme.in पर जाकर देख सकते हैं सूची.

  • Bhopal News: भोपाल में आज लोकल हॉली-डे
    ​भोपाल में आज लोकल हॉली-डे, आज महाअष्टमी-नवमीं पर स्थानीय अवकाश रहेगा. इस वजह से सरकारी ऑफिस बंद रहेंगे और कोई कामकाज नहीं होगा, आज प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री भी नहीं हो सकेंग रजिस्ट्रार ऑफिस भी बंद रहेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link