MP-Chhattisgarh News LIVE: गैंगस्टर अमन साहू को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, एमपी में बदला मौसम का मिजाज

रंजना कहार Sat, 19 Oct 2024-9:16 am,

MP News Live Updates: आज 19 अक्टूबर दिन शनिवार है.ममध्य प्रदेश में कांग्रेस के बेटी बचाओ अभियान के तहत आज उपवास कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. यह कार्यक्रम भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर सुबह 11 बजे से होगा. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 19 October 2024 LIVE: आज 19 अक्टूबर  दिन शनिवार है. एमपी में कांग्रेस के बेटी बचाओ अभियान के तहत आज उपवास कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. उपवास कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, दिग्विजय सिंह, अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव और एमपी के प्रभारी जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत अन्य नेता शामिल होंगे. यह कार्यक्रम भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर सुबह 11 बजे से होगा. इसके अलावा एमपी और छत्तीसगढ़ में 20 अक्टूबर से ठंड के आने की संभावना है. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Raipur News: रायपुर के गायत्री नगर स्टील कॉलोनी में युवक ने की खुदकुशी
    ​रायपुर के गायत्री नगर स्टील कॉलोनी में युवक ने की फांसी लगाकर की खुदकुशी.पुलिस ने सुसाइडल नोट किया जब्त. सुसाइडल नोट में कुछ महिलाओं समेत कुछ बड़े अधिकारियों के लिखे है नाम. पुलिस ने सुसाइड नोट किया जब्त. सीन ऑफ क्राइम और पुलिस की टीमें मौके पर. मृतक कंस्ट्रक्शन और सरकारी विभागों में सप्लाई का करता था काम. खम्हारडीह थाना इलाके का मामला.

  • Chhattisgarh News: रायपुर में चाय बेचने वाले ने ठगे 100 करोड़ रुपए
    ​रायपुर में चाय बेचने वाले ने ठगे 100 करोड़ रुपए. चाय वाले ने दिया लोगो को शेयर ट्रेडिंग में दोगुना मुनाफे का झांसा. करीब 300 लोगों को ठगी के जाल में फंसा कर ठगे करीब 100 करोड़ रुपए. पुलिस ने ठगी करने वाले मास्टरमाइंड समेत 2 को किया गिरफ्तार. आरोपी भूनेश्वर साहू और उसके साथी मनोहर साहू को पुलिस ने पकड़ा. ठगी की रकम से खरीदी गई संपत्ति को सीज करने की प्रक्रिया शुरू. पूरा मामला रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का.

  • MP News: दिग्विजय सिंह समेत 91 कांग्रेस नेताओं पर सड़क जाम कर प्रदर्शन करने पर केस दर्ज
    ​राजगढ़ में पंचायती राज वापस लाने सहित सरपंच संघ की मांगों का समर्थन करने पर राजगढ़ जिले में अलग-अलग स्थानों पर सड़क जाम कर धरने पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित 91 कांग्रेस नेताओं पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस के द्वारा यातायात बाधित करने को लेकर सभी कांग्रेसी नेताओं पर कार्रवाई की गई है.

  • Bhopal News: मुख्यमंत्री डॉ.यादव और केन्द्रीय मंत्री गड़करी करेंगे दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ
    मुख्यमंत्री डॉ.यादव और केन्द्रीय मंत्री गड़करी करेंगे दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ.सड़क और पुल निर्माण में नवीनतम तकनीकों पर होगा विचार-विमर्श. भारतीय सड़क कांग्रेस और लोक निर्माण विभाग के सहयोग से शिविर का आयोजन. भोपाल के रवीन्द्र भवन भोपाल में “सड़क और पुल निर्माण के क्षेत्र में उभरती नवीनतम प्रवृत्तियों और तकनीकों’’ पर दो दिवसीय सेमिनार का शुभारंभ करेंगे.

  • Sehore News: सीहोर के देव नगर कॉलोनी में एक नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग
    ​सीहोर के देव नगर कॉलोनी में एक नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो दमकल कर रही है आग बुझाने का प्रयास,जिस बिल्डिंग में लगी आग वह दो मंजिला बिल्डिंग, नीचे संचालित होती है नमकीन फैक्ट्री, ऊपर रहता है परिवार.

  • MP News: कांग्रेस के बेटी बचाओ अभियान के तहत आज उपवास कार्यक्रम
    ​पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजयसिंह, अभा कांग्रेस के महासचिव प्रभारी मप्र जितेन्द्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सहित नेता और प्रदेश भर के कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपवास कार्यक्रम में शामिल होंगे. प्रदेश कांग्रेस का एक दिवसीय प्रदेष स्तरीय उपवास कार्यक्रम आज दोपहर 11 बजे से राजधानी भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर किया जायेगा.

  • Chhattisgarh News: गैंगस्टर अमन साहू को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश
    ​गैंगस्टर अमन साहू को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश. अमन साहू को 5 दिन की रिमांड पूरी होने पर कोर्ट में किया जाएगा पेश. दो कारोबारियों को शूट करने से पहले पकड़े गए आरोपियों के संबंध में अमन साहू से हुई पूछताछ. पुलिस कोर्ट में रिमांड बढ़ाने कर सकती है आवेदन.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link