MP-Chhattisgarh News LIVE: मोहन कैबिनेट की बैठक आज, जशपुर दौरे पर CM साय, पढ़ें लाइव खबरें

रंजना कहार Tue, 22 Oct 2024-9:52 am,

MP News Live Updates: आज 22 अक्टूबर दिन मंगलवार है. मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने मंगलवार यानी आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय आज जशपुर के दौरे पर रहेंगे. इसके अलावा MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 22 October 2024 LIVE: आज 22 अक्टूबर  दिन मंगलवार है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. ये बैठक सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में मंत्रालय में होगी जिसमें कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है. इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज अपने सभी मंत्रियों के साथ जशपुर जिले के मयाली में रहेंगे, जहां मयाली की खूबसूरत झील के किनारे सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक होगी. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Chhattisgarh News: हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को न्यायिक हिरासत में वीआईपी ट्रीटमेंट
    ​हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को न्यायिक हिरासत में वीआईपी ट्रीटमेंट. ड्रग्स सप्लायर प्रोफेसर गैंग को भी हथियार सप्लाई करने का आरोप. आरोपी सांस की बीमारी बताकर 19 अक्टूबर से अंबेडकर (मेकाहारा) अस्पताल में है भर्ती है. पुलिस की मौजूदगी में आरोपी को मिल रहा मैगजीन और मोबाइल. 23 सितंबर को पुलिस ने आरोपी को किया था गिरफ्तार. वीआईपी ट्रीटमेंट का वीडियो वायरल.

  • Surajpur News: ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या
    ​ग्रामीण की धारदार हथियार से हत्या, गांव के ही एक व्यक्ति ने दिया घटना को अंजाम, पुरानी रंजिश बताई जा रही है हत्या की वजह, रामकोला थाना क्षेत्र की घटना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी.

  • Betul News: रिहायशी इलाके एबी टाइप कॉलोनी में दिखाई दिया तेंदुआ 
    ​बैतूल जिले की सारणी रेंज के रिहायशी इलाके एबी टाइप कॉलोनी में शावक के साथ तेंदुआ दिखाई दिया है. इससे कालोनी सहित सारणी नपा क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. तेंदुए की सूचना मिलते ही मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के सुरक्षा अधिकारी,रेंजर वन अमले के साथ मौके पर पहुंचे. तेंदुआ और शावक को कॉलोनी से सटे जंगल में देखते ही सारणी क्षेत्र में मुनादी के आदेश दिए है.

  • Chhattisgarh News: रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव
    ​रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस आज कर सकती है उम्मीदवार की घोषणा. रेस में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा सबसे आगे. पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी युवा उम्मीदवार पर दांव लगाने के मूड में. प्रमोद दुबे हैं दूसरे प्रबल दावेदार. चुनाव समिति ने 14 दावेदारों में प्रमोद दुबे और आकाश शर्मा का नाम शॉर्टलिस्ट कर आलाकमान को भेजा. 

  • Madhya Pradesh News: MP में एक और नया एयरपोर्ट मंजूर
    ​MP में एक और नया एयरपोर्ट मंजूर,शिवपुरी में बनेगा नया एयरपोर्ट,राज्य सरकार के पास रहेगा एयरपोर्ट का स्वामित्व.एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया करेगा एयरपोर्ट तैयार,रीजनल एयर कनेक्टिविटी स्कीम के तहत बनेगा शिवपुरी एयरपोर्ट

  • Chhattisgarh News: पुलिस विभाग में 341 पदों पर होगी भर्ती
    ​छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए खुशखबरी है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य पुलिस विभाग में 341 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. इन पदों में सब इंस्पेक्टर, सूबेदार, सब इंस्पेक्टर और प्लाटून कमांडर शामिल हैं. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए योग्य हैं वे 23 अक्टूबर से आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए सुनहरा मौका है.

  • Chhattisgarh News: जशपुर दौरे पर CM साय
    ​छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने तमाम मंत्रियों के साथ आज जशपुर जिले के मयाली में होंगे. जहां मयाली के सुंदर झील किनारे सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक होगी और इस बैठक में सरगुजा संभाग के विकास की नई गाथा लिखी जाएगी. इस दौरान सरगुजा संभाग के सभी 6 जिलों के तमाम आला अधिकारी मौजूद होंगे. 

  • MP News: मोहन कैबिनेट बैठक आज
    ​मोहन कैबिनेट बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर.मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव की अध्यक्षता में मंत्रालय में होगी बैठक. 11 बजे मंत्रालय में शुरू होगी बैठक.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link