MP-Chhattisgarh News LIVE: साय कैबिनेट की बैठक आज, झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे CM मोहन यादव

रंजना कहार Mon, 28 Oct 2024-11:42 am,

MP News Live Updates: आज 28 अक्टूबर दिन सोमवार है. छत्तीसगढ़ में आज विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. वहीं एमपी के सीएम मोहन यादव आज झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे.MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 28 October 2024 LIVE: आज 28 अक्टूबर  दिन सोमवार है. एमपी के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव आज झारखंड में चुनाव प्रचार करेंगे. वे महागामा और पोड़ैयाहाट विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ में आज विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक होगी. इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. इसके अलावा बलरामपुर की घटना को लेकर कांग्रेस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Chhattisgarh News: एसआई भर्ती के नतीजे जारी
    ​एसआई भर्ती के नतीजे जारी.लंबे वक्त से अभ्यर्थी कर रहे हैं इंतजार.दिवाली से पहले अभ्यर्थियों को खुशखबरी

  • Surajpur News: सूरजपुर अपडेट
    ​मुख्य आरोपी कुलदीप साहू के अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई जारी,अभी तक दो घर और दो गोदाम पर चल रहा प्रशासन का बुलडोजर. बड़ी संख्या में पुलिस बल और राजस्व अमला मौके पर मौजूद.

  • Chhattisgarh News: आज आ सकते हैं एसआई भर्ती के नतीजे
    ​आज आ सकते हैं एसआई भर्ती के नतीजे. लंबे वक्त से अभ्यर्थी कर रहे हैं इंतजार.दिवाली से पहले अभ्यर्थियों को खुशखबरी देने की सरकार की तैयारी. कैबिनेट बैठक के बाद किसी भी वक्त जारी हो सकता है रिजल्ट.

  • MP News: सीएम मोहन यादव आज समाधान ऑनलाइन की समीक्षा बैठक करेंगे
    ​सीएम आज मंत्रालय में समाधान ऑनलाइन की समीक्षा करेंगे अधिकारियों के साथ. इस दौरान सीएम डॉक्टर मोहन यादव शिकायत करने वालो से बातचीत कर सकते है. लंबे समय बाद समाधान ऑनलाइन की समीक्षा बैठक हो रही है. सीएम हेल्पलाइन से लेकर तमाम ऑनलाइन सेवाओ की समीक्षा सीएम करेंगे. कई हेल्पलाइन में शिकायत पेंडिंग और निराकरण में हीलाहवाली को लेकर त्वरित कार्य को लेकर निर्देश दे सकते है सीएम.

  • Raigarh News: जुआरियों पर कार्रवाई
    ​दिपावली से पहले पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई, जुला खेल रहे 6 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जुआरियों से 22 हजार 170 रुपए बरामद.जुआ निषेध अधिनियम के तहत की गई कार्रवाई.खरसिया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं सभी जुआरी, देर शाम रायगढ़ के खरसिया पुलिस की कार्रवाई.

  • Raipur News: दीपावली तक गोल बाजार से मालवी रोड और सदर बाजार नो व्हीकल जोन घोषित
    ​दीपावली तक गोल बाजार से मालवी रोड और सदर बाजार नो व्हीकल जोन घोषित. दोपहिया से लेकर कार, ऑटो, ठेले, खोमचे सब रहेंगे बैन. ट्रैफिक व्यवस्था के लिहाज से प्रमुख बाजार क्षेत्र को 4 जोन में बांटा गया. मालवीय रोड, पंडरी कपड़ा मार्केट, तेलीबांधा बाजार, पुरानी बस्ती बाजार के लिए निरीक्षक से लेकर आरक्षक स्तर के कर्मियों को किया गया तैनात. नो व्हीकल जोन में पार्किंग करने पर होगी कार्रवाई.

  • MP News: प्रदेश के 7 लाख सरकारी कर्मचारियों को आज दीपावली का तोहफा
    प्रदेश के 7 लाख सरकारी कर्मचारियों को आज दीपावली का तोहफा. नवंबर महीने का मिलेगा अग्रिम वेतन, सरकारी कर्मचारी-अधिकारियों को मिलेगा अग्रिम वेतन.संविदा और आउटसोर्स कर्मियों को भी अग्रिम वेतन.आज खातों में आ जाएगी तनख्वाह.

     

  • Bhopal News: धनतेरस के दिन पीएम मोदी देंगे मप्र को 2 मेडिकल कॉलेजों की सौगात
    ​धनतेरस के दिन पीएम मोदी देंगे मप्र को 2 मेडिकल कॉलेजों की सौगात,पीएम मोदी करेंगे नीमच, मंदसौर और सिवनी मेडिकल कॉलेजों का वर्चुअल लोकार्पण, सीएम डॉ मोहन यादव होंगे शामिल, 81 लाख किसानों के खाते में 1624 करोड़ की सहायता राशि डालेंगे. 512 आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारियों को नियुक्ति-पत्र भी वितरित करेंगे.

  • MP News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज में झारखंड चुनाव प्रचार करेंगे
    ​झारखंड की महगामा और पोड़ैयाहाट विधानसभा में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे चुनाव प्रचार करेंगे एमपी के सीएम. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सुबह 10.बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में अटल सुशासन संस्थान, मैपकास्ट और नर्मदा समग्र के साथ मिलकर प्रदेश स्तर पर पहली बार मध्य प्रदेश में Pre COP ( conference of Parties ) पर एक राष्ट्रीय स्तर पर्यावरण विमर्श में भाग लेंगे.

  • Chhattisgarh News: विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक आज 
    ​विष्णुदेव साय कैबिनेट की बैठक आज 12 बजे से. साय कैबिनेट में आज कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. नई औद्योगिक नीति के प्रस्ताव को मंजूरी मिलने की पूरी संभावना. 1 नवम्बर से लागू होनी है नई औद्योगिक नीति. ओबीसी आयोग के प्रतिवेदन पर भी कैबिनेट की लग सकती है मुहर. इसी के आधार पर निकायों में तय होना है आरक्षण. राज्योत्सव, धान खरीदी की तैयारी सहित कुछ अन्य महत्वपूर्ण एजेंडों पर चर्चा संभव.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link