MP-Chhattisgarh News LIVE: हरियाणा विधानसभा चुनाव में दिख रही कांटे की टक्कर, भोपाल के 35 से ज्यादा इलाकों में रहेगी बिजली गुल

रंजना कहार Tue, 08 Oct 2024-11:59 am,

MP News Live Updates: आज 8 अक्टूबर दिन मंगलवार है. नवरात्रि के छठे दिन मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. हरियाणा विधानसभा और जम्मू-कश्मीर चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 8 October 2024 LIVE: आज 8 अक्टूबर  दिन मंगलवार है. आज नवरात्रि का छठा दिन है, जो मां कात्यायनी को समर्पित है. इस दौरान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होगी. साथ ही जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों के नतीजे भी आज घोषित किए जाएंगे. जम्मू-कश्मीर में 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को 3 चरणों में मतदान हुआ था. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Chhattisgarh News: नारायणपुर ओरछा मार्ग में महिलाओं का चक्का जाम दूसरे दिन भी जारी
    ​नारायणपुर ओरछा मार्ग में महिलाओं का चक्का जाम दूसरे दिन भी जारी, सड़क बनाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मुंजमेटा में चक्काजाम. इससे पहले बड़गांव में महिलाओं ने किया था 8 दिनों तक चक्काजाम.

  • Jabalpur News:  कार में लगी भीषण आग
    ​सोमवार रात जबलपुर के शास्त्री ब्रिज पर एक एक्सयूवी कार में अचानक आग लग गई. कार में आग लगते ही उसमें बैठे लोग बाहर निकल आए. कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कार में लगी आग को बुझाया. समय रहते आग पर काबू भी पा लिया गया. अच्छी बात यह रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.

  • हरियाणा में दिख रही कांटे की टक्कर 

    Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव के रिजल्टों में बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर दिख रही है. सुबह रुझानों में कांग्रेस को बढ़त दिख रही थी, लेकिन बाद में बीजेपी आगे आ गई. अबी बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्कर दिख रही है. हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर काउंटिंग जारी है. 

  • Chhattisgarh News: ट्रेन देरी से यात्री परेशान
    ​रेलवे के द्वारा लगातार ट्रेन कैंसिल और ट्रेन लेट के चलते यात्री हो रहे परेशान, दर्जनों ट्रेन फिर से चल रही है लेट, नवरात्रि,दशहरा पर अपने घर आने जाने निकले है यात्री लेकिन ट्रेन लेट होने से यात्री हो रहे है परेशान, लोकल ट्रेन के साथ एक्सप्रेस ट्रेन भी घंटो चली रहे है लेट 5 से 6 घंटे लेट चल रही है ट्रेन, यात्री कई घंटो से ट्रेन का कर रहे इंतज़ार, ट्रेन लेट होने के कारण बहुत से लोगो को होती है बड़ी परेशानी, रायपुर, बिलासपुर,और रायगढ़ रूट के सभी ट्रेन है घंटो लेट.

  • Indore News: इंदौर में बदमाशों का आतंक
    ​इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में क्षेत्र के बदमाशों द्वारा नमकीन व्यापारी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ कर दी जिसका सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद दोनों ही पक्षों ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कार्रवाई है.

  • MP News:  दमोह में दूषित पानी पीने की वजह से लोग बीमार
    ​दमोह से बड़ी खबर है जहां दूषित पानी पीने की वजह से लोग बीमार हुए हैं और इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है. जिले के नोहटा थाना अंतर्गत टिकिरिया अमखरिया गावँ में सोमवार की शाम से एक एक कर कई लोगो को उल्टी दस्त की शिकायत हुई तो गांव में दहशत फैल गई. लगातार बड़ रही उल्टी दस्त की शिकायत के बाद पहले लोगो ने गांव में ही इलाज कराया लेकिन जब आराम नहीं मिला तो लोगों को देर रात दमोह के जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

  • MP News: एमपी सरकार फिर लेगी कर्ज
    ​एमपी पर बढेगा कर्ज का भार. एमपी सरकार 15 दिन बाद आज फिर 5 हजार करोड़ का कर्ज लेगी. कर्ज को लेकर नोटिफिकेशन जारी. इससे पहले 24 सितम्बर को लिया था एमपी सरकार ने 5000 करोड़ का कर्ज. मोहन यादव सरकार पर चालू वित्त वर्ष में 20हजार करोड़ का कर्ज तो राज्य सरकार पर कुल कर्ज 3 लाख 95 हज़ार से अधिक हो जाएगा.

  • Bhopal News: भोपाल के 35 से अधिक इलाको में बिजली रहेगी गुल
    ​मेंटनेंस के चलते हर रोज होती है भोपाल में बिजली कटौती.35 इलाकों में लगभग 6 घण्टे बिजली गुल रहेगी. शहर के सिंधी कॉलोनी, रोहित नगर, इंदिरा नगर, भोजपुर मार्ग, राजीव नगर, जेपी नगर व अन्य कई इलाके शामिल है. सुबह 09 बजे से दोपहर 3 बजे तक बड़वई गांव, गैस राहत कॉलोनी, जैन कॉलोनी, ग्रीन पार्क कॉलोनी, संजीव नगर, पुलिस हाउसिंग कॉलोनी, काम्फर्ट हाइट्स. सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक जेपी नगर, रिसालदार कॉलोनी व आस पास के क्षेत्र.

  • Chhattisgarh News: आज शाम दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौटेंगे सीएम साय
    ​आज शाम दिल्ली दौरे से वापस रायपुर लौटेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय. दिल्ली से लौटने से पहले सीएम विष्णुदेव साय केंद्रीय व्यापार और उद्योग मंत्री की बैठक में होंगे शामिल. रात करीब 9 बजे लौटेंगे रायपुर. कल दिल्ली में मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री से हुई थी मुलाकात, गृहमंत्री की बैठक में हुए थे शामिल.

  • Indore News: नवरात्रि का छठा दिन
    आज नवरात्रि का छठा दिन है और देशभर में माँ दुर्गा के विभिन्न रूपों की आराधना की जा रही है और इंदौर में भी मंदिर में भक्तों का उत्साह देखा जा रहा है. जहां भक्तजन माँ दुर्गा के छठे रूप, माँ कात्यायनी की पूजा-अर्चना में जुटे हुए हैं. यहां का माहौल भक्ति और श्रद्धा से सराबोर है. भक्तजन पूरे उत्साह और उमंग के साथ माँ कात्यायनी की आराधना कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link