MP News Today Live: उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी, मंत्री मोहन यादव बोले- भारत के बंटवारे पर देश से माफी मांगे

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 29 Nov 2022-5:43 pm,

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में सातवां दिन है. राहुल गांधी आज बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे.

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में आज  सातवां दिन है. राहुल गांधी आज बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे.



 

नवीनतम अद्यतन

  • देश से माफी मांगे राहुल गांधी
    राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उज्जैन पहुंचने पर मंत्री मोहन यादव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले अपनी पूर्वजों की गलती पर देश से माफी मांगे. उज्जैन को धार्मिक नगरी ही बनी रहने दे. राजनीतिक नगरी नहीं.  मंत्री मोहन यादव बोले कि राहुल गांधी रोज देशभक्तों खिलाफ बोलते हैं. कश्मीर पर धारा 370 लगाने का पाप राहुल गांधी के सर पर है. मंत्री मोहन यादव ने कहा कि देश के बंटवारे पर देश से माफी मांगे.

  • उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव राजगढ़ शासकीय महाविद्यालय नवीन भवन का लोकार्पण किया. वहीं मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कॉलेज में नए सिलेबस ले जाएंगे. जिसका भविष्य में युवाओं को लाभ मिले. वहीं मंत्री मोहन यादव बोले महाविद्यालय के नाम बदलने हेतु सुझाव दें विधायक सांसद कलेक्टर को नाम बताएं महाविद्यालय के नाम बदल दिए जाएंगे.

  • हत्या के मामले में उम्रकैद
    सतना जिले के अमरपाटन के त्योंधरी गांव में 2016 में मामूली विवाद के चलते संदीप सिंह की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने वाले चार अभियुक्तों यादवेंद्र सिंह बघेल, विष्णु सिंह बघेल , संतोष सिंह बघेल , प्रबल प्रताप सिंह को अमरपाटन के द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश अजीत कुमार तिर्की की अदालत ने आज आजीवन कारावास की सजा सुनाई.

     

  • राहुल ने किए महाकाल के दर्शन किए
    मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 8वां दिन है. राहुल गांधी ने मंगलवार को उज्जैन पहुंच बाबा महाकाल के दर्शन किए है. बताया जा रहा है कि उन्होंने यहां 20 मिनट रुककर पूचा-अर्चना की है. साथ ही उन्होंने महाकाल का दूध से अभिषेक भी किया है. 

  • Jabalpur News: एमपीईबी का जूनियर इंजीनियर 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ. कृषि कार्य के लिए पांच हार्सपावर का बिजली कनेक्शन देने के बदले मांगी थी रिश्वत. पीड़ित किसान मूलचंद पटेल ने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त ने एमपीईबी के अभियंता दफ्तर में छापा मारा और रिश्वत लेते हुए जूनियर इंजीनियर लक्ष्मी नारायण पाटिल को  गिरफ्तार किया. जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई जारी है.

     

  • Nirmala Sitaraman In Bhopal: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भोपाल पहुंची. प्राइवेट विमान से पहुंची दिल्ली से स्टेट हैंगर भोपाल. केंद्रीय मंत्री के भोपाल आगमन परमध्य प्रदेश के वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा,जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी,प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने स्टेट हेंगर पर स्वागत किया.

  • Chhattisgarh by election: सीएम भूपेश बघेल कल यानि बुधवार को तीन जगह चुनाव प्रचार करेंगे. भानुप्रतापपुर उपविधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के समर्थन में वोट मांगेंगे. दुर्गकोंदल के कोडेखुर्शी ,चारामा के ग्राम पुरी और टांहकापार में चुनाव प्रचार होगा. 

     

  • Damoh News: धर्मान्तरण के आरोपों से घिरी मिशनरी संस्थाओं के पक्ष में कुछ गैर ईसाई समुदाय आए हैं. इसे लेकर लोग सड़कों पर रैली निकाल रहे हैं. अलग अलग मजहबों के लोगों की मांग है कि मिशनरी संस्थाओं को बेवजह परेशान न किया जाए.

  • Chhattisgarh Breaking News: सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बीजेपी नेता ब्रहमानन्द नेताम के अभिकर्ता नन्दू ओझा के साथ भाजपा की 5 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल पहुंच सकता है कांकेर थाने. ब्रहमानन्द नहीं पहुचेंगे थाने. 

  • Indore Crime: इंदौर में महिला की सिर कुचल कर बेरहमी से हत्या का मामला आया है. तीन दिन में दूसरी हत्या की घटना है. घटनास्थल पर आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में एक महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. महिला अपनी परिवार से अलग रह रही थी. घटनास्थल पर कुछ आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. पुलिस ने उसे जप्त कर लिया है. पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ कुछ गलत हुआ है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश में जुटी है. एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे ने बताया महिला की हत्या किसने की है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

  • Chhattisgarh News: बीजापुर में नक्सलियों ने किया आईडी ब्लास्ट. हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया है. उसूर थाना क्षेत्र के गलगम के पास ब्लास्ट हुआ है. हमले में CRPF 168 बटालियन का जवान दीपक पासवान घायल हुआ है. सर्चिंग के दौरान आईडी की चपेट में आया जवान. एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने मामले की पूरी जानकारी दी.

     

  • Big Breaking:प्रीतम लोधी ओबीसी महासभा के सदस्य रहेंगे
    प्रीतम लोधी के निष्काशन का मामला. OBC महासभा में हुई दो फाड़.प्रीतम लोधी के निष्कासन पर कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र लोधी ने जारी किया पत्र. OBC महासभा के राष्ट्रीय सचिव के लेटर को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया भ्रामक. कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने पत्र जारी कर प्रीतम लोधी की सदस्यता को बरकरार बताया. कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी महासभा जितेंद्र लोधी ने राष्ट्रीय कोर कमेटी को दी चेतावनी. पत्र में लिखा है प्रीतम लोधी ओबीसी महासभा के सदस्य रहेंगे.  प्रदेश और जिला संभाग कमेटी ही फैसला लेगी क्या होगा. प्रदेश में ऐसे लेटर जो कोर कमेटी निकाल रही है, वह मान्य नहीं होंगे.

  • Breaking News: आज खत्म होगा चीफ सेकेट्री को लेकर सस्पेंस. इकबाल सिंह को सेवा वृध्दि मिलेगी या कोई नया चेहरा बनेगा एमपी का CS, इसपर आज शाम तक सस्पेंस खत्म होगा. वर्तमान CS इकबाल सिंह बैंस कल सेवानिवृत्त हो रहे हैं. इसके बाद से अनुराग जैन,मोहम्मद सुलेमान के नाम सबसे आगे हैं. आज CS को लेकर फैसला होना है. अनुराग जैन के केंद्र से एमपी आने की अड़चन को लेकर उलझा है मामला

  • Political News: रायपुर में जीएसटी क्षतिपूर्ति राशि को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गैर भाजपाई राज्य में छल कपट और दोहरा व्यवहार कर रहे हैं. उन्होंने कहा राज्य के हित को अनदेखा कर रही है केंद्र सरकार. इससे राज्य का विकास प्रभावित हो रहा हैं. व्यवस्था से छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए. मामला ये है कि केंद्र सरकार ने बीते दिनों GST क्षतिपूर्ति का 500 करोड़ रुपए दिए हैं. वहीं अभी भी केंद्र से करीब 75 करोड़ रुपए लेना बाकी है. बता दें इस वित्तीय वर्ष में छत्तीसगढ़ ने GST क्षतिपूर्ति के लिए 18 सौ 75 करोड़ का क्लेम किया था. 

  • Rewa News: रीवा में विद्यालय से घर लौट रहे 12वी के छात्र के साथ बदमाशों ने गाली गलौज और मारपीट की. युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. बदमाश युवक से शराब के लिए पैसे की मांग कर रहे थे. पैसे ना देने पर युवक को बेरहमी से पीटने लगे. मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा है छात्र, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस. मामला जिले के जवा थाना क्षेत्र का है

  • जबलपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद
    गोराबाजार थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने युवक के साथ मारपीट कर बाइक में लगाई आग
    आग लगने से बाइक जलकर हुई खाक

     

  • Gwalior Viral Video: ग्वालियर में प्रदेश सरकार के मंत्री डीजे पर नाचते नजर आए. ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने 'आपके आ जाने से' गाने पर जमकर डांस किया. नाचते हुए मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मंत्री अपने किसी समर्थक के बेटे की शादी में शामिल होने पहुंचे थे.
    डीजे को बजता देख मंत्री जी भी डांस करने लगे. ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर मुरार में एक शादी समारोह में  शामिल होने गए थे.

     

  • कवर्धा: कबीरधाम पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.जो कलेक्टर बनकर लोगों से पैसे वसूल करता था.

     

  • कवर्धा: कबीरधाम पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.जो कलेक्टर बनकर लोगों से पैसे वसूल करता था.

     

  • राहुल गांधी, कमलनाथ व दिग्विजय सिंह ने उज्जैन में टी ब्रेक से पहले स्कूली बच्चो के साथ किया डांस. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  तीनों नेता बच्चों के साथ थिरकते दिख रहे हैं. 

  • Rewa News: युवक ने दोस्त को भेजी मौत की सेल्फी. दोस्त ने जब मोबाईल देखा तब तक जान दे चुका था युवक. रीवा में एक लड़के ने फांसी पर लटक कर पहले सेल्फी लेकर दोस्त को भेजी, फ़िर झूल गया. इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक युवक बिजली विभाग में कार्यरत था.पुलिस की टीम जांच में जुटी है

  • Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पहले पड़ाव यथार्थ फ्यूचरिस्टिक एकेडेमी पर पहुंच गई है. स्वागत के लिए मंत्रउच्चार किया गया. उसके बाद आतिशबाजी हुई, स्कूल को 30क्विंटल फूलों से सजाया गया. जगह जगह रंगोली बनाई हुई है, जो राहुल की यात्रा को और यादगार बना रही है. साथ ही लॉ आर्डर के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती भी मौके पर है. भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस 11:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी.  इसके बाद 2बजे यात्रा जैन मुनि के आश्रम पंहुचेगी और 2:50 पर महाकलेश्वर के धाम, 4 बजे सभा स्थल सामाजिक न्याय परिसर और 6 बजे यात्रा सभा स्थल से ग्राम सुआसरा में रात्रि विश्राम करेगी.

  • ब्रम्हानन्द नेताम मामले को लेकर मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान सामने आया है. भाजपा नेताओ पर मंत्री अमरजीत भगत ने आरोप लगाए. भगत ने कहा- बीजेपी के लोग ही दस्तावेज उपलब्ध करवाए हैं. बीजेपी में इतनी कलह हैं कि गुप्त रिपोर्ट उपलब्ध करा रहे हैं.

  • राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पहले पड़ाव गांव निनोरा में स्थित यथार्थ फ्यूचरिस्टिक एकेडेमी पहुंची. यहां राहुल गांधी ने कमलनाथ व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ चाय नाश्ता किया. 

  • खंडवा में इंदिरा सागर बांध की झील पर बने हनुवंतिया टापू पर सातवें जल महोत्सव का शुभारम्भ आज होने जा रहा है. प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर आज दोपहर बाद इसका शुभारंभ करेंगी. पर्यटकों का आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. जो लोग यहां पहुंचे हैं उन्होंने इसे मध्य प्रदेश सरकार की अच्छी पहल बताया है. बता दें कि यह जल महोत्सव 2 महीने तक चलेगा. कोरोना महामारी के दो साल बाद इस बार जल महोत्सव में बड़ी संख्या में टूरिस्ट के आने की संभावना है. इसी को देखते हुए टूरिज्म विभाग ने फ्लाइंग बोट जैसी कुछ नई रोमांचक गतिविधियां बढ़ाई हैं. इस बार पानी मे फ्लाइंग इन्फ्लेटेबल बोट एक्टिविटी की जा रही है. देश में पहली बार पर्यटक इसका आनंद लेंगे. इसके अलावा स्कूबा डाइविंग, बोरियामल द्वीप पर नाइट सफारी, लग्‍जरी रीगल सीरीज बोट, 40 फीट हाई रोप स्पिंग, जिप सायकल, पेरामोटरिंग, पेरासेलिंग, स्‍पीड बोट, जेट स्‍काई, हॉट एयर बलूनिंग, मोटर बोट राइडिंग आदि एडवेंचर गतिविधियाँ प्रमुख आकर्षण होंगी. साथ ही कारपोरेट समूह के लिए विशेष सुविधाएं और सांस्कृतिक गतिविधियां भी रखी गई हैं. टापू में 104 लग्‍ज़री स्विस टेन्ट्स के साथ कॉर्पोरेट सम्मेलनों के लिए एसी हॉल की सुविधा भी उपलब्ध है.

  • सूरजपुर में ज़ी मीडिया की खबर का बड़ा असर हुआ है. दरअसल ज़ी मीडिया ने जिला अस्पताल सूरजपुर की गंदगी को लेकर प्रमुखता से खबर दिखाई थी. जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और जिला अस्पताल प्रबंधन को साफ सफाई के लिए सख्त निर्देश दिए. जिसका असर देखने को मिला और खबर चलने के दूसरे दिन ही जिला अस्पताल कैंपस में बड़ी संख्या में सफाई कर्मियों के द्वारा पूरे कैंपस में साफ-सफाई की गई. इस खबर को लेकर स्थानीय लोगों ने भी जी मीडिया को धन्यवाद दिया है.

  • मध्य-प्रदेश के खरगोन में भ्रष्टाचार का चौंकाने वाला मामला आया सामने.भाजपा के पूर्व विधायक बाबूलाल महाजन ने अपनी ही सरकार के नौकरशाहों के भ्रष्टाचार की खोली पोल.

  • राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा टि ब्रेक के बाद उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पहले पड़ाव यथार्थ फ्यूचरिस्टिक अकादमी ग्राम निनोरा के लिए रवाना.

  • -एमपी ATS की रडार पर PFI के सपोर्टर,जल्द होगी गिरफ्तारी
    -मध्य प्रदेश ATS ने PFI के लिए काम करने वाले लोगो को किया चिन्हित.
    -ATS की टीम मध्य प्रदेश के अलग-अलग जगह से लोगो को चिन्हित किया.
    - PFI से पूछताछ में मिली नामो पर ATS रखे हुये है नजर...
    -PFI से जुड़े लोगो की कार्य प्रणाली संदिग्ध...

     

  • कांकेर:भाजपा प्रत्याशी ब्रहमानन्द नेताम को 10 बजे तक कांकेर थाना में हाजिर होने का नोटिस, झारखंड पुलिस ने ब्रहमानन्द नेताम समेत 3 अन्य लोगो को दिया नोटिस, टेल्को थाना में दर्ज अपराध की विवेचना के लिए सुबह 10 बजे कांकेर थाना बुलाया. हाजिर नहीं हुए तो होगी गिरफ्तारी.

  • आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर के दौरे पर रहेंगे.

  • नामीबिया से भारत लाये गए 8 चीते स्वस्थ ओर बेहतर,कुनो नेशनल पार्क में छोटे बाड़े से बडे बाड़े में 3 मादा चीते को भी किया गया रिलीज.

  • भोपाल:भोपाल में एक बार फिर फूटी नर्मदा लाइन
    पानी का 25 फीट ऊंचा फव्वारा
    आज कई इलाकों में पड़ेगा सप्लाई पर असर
    भोपाल के एमपी नगर इलाके में सोमवार रात फूटी लाइन

     

  • विदिशा के 3 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौत...
    विदिशा के 3 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौत...
    विदिशा के तीन लोगों की मौत.
    देर शाम भोपाल से विदिशा मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे 
     भोपाल विदिशा के बीच बेरखेड़ी चौराहे के पास तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया.
     तीनों को गंभीर हालत में सांची प्राथमिक चिकित्सा केंद्र लाया गया. 
    जहां चिकित्सकों ने उनको मृत करार दिया.

  • बाबा महाकालेश्वर की नगरी उज्जैनी अवन्तिका में भारत जोड़ो यात्रा ने किया ठीक 7 बज कर 30 मिनट पर प्रवेश. यात्रा ने इंदौर उज्जैन मार्ग होते हुए दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में किया प्रवेश और सबसे पहले यात्रा tea break के लिए एक ढाबे पर 7 बज कर 45 मिनट पर रुकी है.

     

  • जबलपुर: पुलिस आरक्षक भर्ती मामले में हाईकोर्ट का अहम आदेश
    पुलिस आरक्षक भर्ती मामले में हाईकोर्ट का अहम अंतरिम आदेश.
    पुलिस आरक्षक भर्ती के 33 फीसदी महिला आरक्षक पदों की नियुक्तियां होंगी हाइकोर्ट के अंतिम निर्णय के अधीन.
    30 महिला उम्मीदवारों की याचिका पर हाईकोर्ट की एकलपीठ ने राज्य सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब.
    महिला आरक्षण में अनियमितता का आरोप लगाते हुए दायर की गई है याचिका,
    तीन सप्ताह में राज्य सरकार से जबाब मांगा.

  • मप्र में कड़के की ठंड का दौर जारी. 
    -5 दिसंबर के बाद तापमान में होगी और गिरावट.
    -5 दिसंबर से तेज सर्दी पड़ने के आसार. 
    -राजधानी भोपाल में 10 डिग्री सेल्सियस के नीचे पहुंचा तापमान.
    -13 साल का टूटा रिकॉर्ड, इससे पहले 2009 में नवंबर महीने में सबसे कम रात का पारा 9.6 डिग्री सेल्सियस.
    -22 साल में दूसरी बार नवंबर की रातें सबसे सर्द रहीं.

  • भोपाल:आज से शुरू होगा हनुमंतिया जल महोत्सव.
    -पर्यटन, संस्कृति और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री उषा ठाकुर दोपहर 3 बजे हनुवंतिया जिला खंडवा में जल महोत्सव का करेंगी शुभारंभ.
    -जल महोत्सव के सातवें संस्करण में दो माह 29 जनवरी तक वाटर बेस्ड एडेवंचर और साहसिक गतिविधियां होगी.
    -जल महोत्सव का प्रमुख आकर्षण फ्लाइंग इन्फ्लेटेबल बोट, फ्लोटिंग वेलनेस स्पा और टेंट सिटी होंगी .
    -स्कूबा डाइविंग, बोरियामल द्वीप पर नाइट सफारी, लग्‍जरी रीगल सीरीज बोट, 40 फीट हाई रोप स्विन्ग, जिप सायकल, पैरामोटरिंग, पैरासेलिंग, स्‍पीड बोट, जेट स्‍काई, हॉट एयर बलूनिंग, मोटर बोट राइडिंग सहित विभिन्न एडवेंचर गतिविधियां पर्यटकों को आकर्षित करेगा.

  • भोपाल: आज भोपाल आएंगी केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन.
    - केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन आज भोपाल आएंगी
    - रवींद्र भवन में आयोजित दत्तोपंत ठेंगड़ी स्मृति व्याख्यान में 21वीं सदी परिदृश्य में भारत का आर्थिक सामर्थ्य'' विषय पर व्याख्यान देंगी.
    - मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को उनके आगमन को देखते हुए वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की
    - इसमें केंद्र सरकार के स्तर पर लंबित वित्त से जुड़े मामलों पर विचार किया गया
    - गेहूं व धान के उपार्जन की लंबित राशि सहित अन्य केंद्रीय सहायता की किस्त के भुगतान के विषय शामिल

     

  • भोपाल: राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा का मध्यप्रदेश में 7वां दिन. 
    आज बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे राहुल गांधी.
    इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से सुबह 6 बजे शुरू होगी यात्रा.
    इंदौर सांवेर मार्ग होते हुए उज्जैन के ग्राम निनोरा पहुचेंगे यहां नाश्ता और लंच के बाद वे 3 घन्टे यथार्थ अकादमी स्कूल में रेस्ट करेंगे.
    02 बजे तपोभूमि जैन मुनि के आशीर्वाद के लिए रवाना होंगे.
    दोपहर 02:50 बजे महाकालेश्वर के दर्शन व शाम 4 बजे आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर में जनसभा के लिए पहुचेंगे.

     

  • रायपुर- गुजरात दौरे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.
    बनासकांठा और आनंद जिले में करेंगे चुनावी प्रचार.
    आज गुजरात के 3 विधानसभा में करेंगे चुनाव प्रचार.
    4 जगहों में जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.
    दांता, वडगाम, बोरसद विधानसभा में करेंगे जनसभा को संबोधित.
    सुबह साढ़े 11 बजे दांता विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को करेंगे संबोधित.
    दोपहर साढ़े 12 बजे वडगाम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे चुनावी सभा को संबोधित.
    शाम 5 बजे बोरसद विधानसभा क्षेत्र के जंत्रल में करेंगे जनसभा को संबोधित.
    शाम 7 बजे बोरसद विधानसभा क्षेत्र के अलरसा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे सभा को संबोधित.
    देर रात 10.45 बजे गुजरात दौरे से वापस रायपुर लौटेंगे मुख्यमंत्री.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link