Chhindwara Lok Sabha seat: लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ पूरे एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं. आज उन्होंने छिंदवाड़ा शहर का दौरा किया. इस दौरान नकुलनाथ का अनोखा अंदाज देखने को मिला. वहीं छिंदवाड़ा में बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू भी जनसंपर्क में जुट गए हैं. आज सुबह मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद वे पार्टी के वरिष्ठ नेता पंडित रमेश दुबे से मिलने चौरई पहुंचे. गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है, इसलिए बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी जनसंपर्क में जुटे हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदिवासी रंग में डूबे नकुलनाथ
दरअसल चुनावी दौरों के बीच नकुलनाथ आज जुन्नारदेव विधानसभा के ग्राम कुकरपानी में एक जनसभा के लिए पहुंचे थे. इस दौरान आदिवासियों ने उनके स्वागत में आदिवासी नृत्य का आयोजन किया था. नकुलनाथ खुद को रोक नहीं पाए और आदिवासियों के बीच पहुंचकर आदिवासी नृत्य करते और ढोल-नगाड़े बजाते नजर आए. नकुलनाथ का ये अनोखा अंदाज गांव वालों को खूब पसंद आया. 


विवेक बंटी साहू भी प्रचार में जुटे
छिंदवाड़ा से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू भी चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. आज सुबह मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद वे पार्टी के वरिष्ठ नेता पंडित रमेश दुबे से मिलने चौरई पहुंचे. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में जनसंपर्क भी किया.गौर करें तो कल ही लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान हुआ है, जिसके बाद से कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां सक्रिय हैं.


19 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट
बता दें कि कांग्रेस ने छिंदवाड़ा से एक बार फिर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को सांसद का टिकट दिया है. वहीं बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को अपना उम्मीदवार घोषित किया है.  छिंदवाड़ा में पहले चरण में लोकसभा चुनाव होंगे. यहां 19 अप्रैल को वोटिंग होगी.