प्रमोद शर्मा/भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश बीजेपी की कोर कमेटी की मीटिंग (BJP's core committee meeting) हुई. जिसमें सीएम शिवराज, मुरलीधर राव, शिव प्रकाश, नरेन्द्र सिंह तोमर, फग्गन सिंह कुलस्ते, वीडी शर्मा समेत कोर ग्रुप के सभी बड़े नेता शामिल रहे. बता दें कि करीब चार घंटे चली इस बैठक में बीजेपी ने अगले पांच महीने का रोडमैप तैयार किया है. मीटिंग खत्म होने के बाद प्रदेश महामंत्री शरदेंदु तिवारी ने बताया कि सरकार और संगठन के समन्वय से अगले कुछ महीनों में पार्टी कई बड़े कार्यक्रम और अभियान चलाएगी. बता दें कि इस बैठक में ऐसे सभी कार्यक्रमों और अभियान पर विस्तार से बातचीत की गई. जिसके जरिये पार्टी ने जनता से बीच जाने और चुनाव के पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का पुख्ता प्लान बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP Election: विजयवर्गीय के गढ़ में BJP में सबकुछ ठीक नहीं, मालवा के दिग्गज नेता भंवर सिंह शेखावत भी हुए बागी


बीजेपी के आगामी कार्यक्रम
-30 अप्रैल को पीएम मोदी की मन की बात के 100 एपिसोड होने पर बीजेपी करेगी सेलिब्रेशन.
-30 अप्रैल को पार्टी के सभी बड़े नेता प्रदेश के सभी बूथों पर 100 कार्यकर्ताओं के साथ पीएम की मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे.
-मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पार्टी देशभर में एक महीने तक जनता से जुड़ाव के कार्यक्रम चलाएगी.
-15 मई से 15 जून तक प्रदेशभर में अलग अलग कई बड़े अभियान चलेंगे.
-बूथ विस्तार, मोर्चों के कार्यक्रम पार्टी के अलग-अलग अभियान चलाए जाएंगे.
-लाड़ली बहना का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार किया जाएगा.


-युवाओं को 1 लाख सरकारी नौकरी देने समेत युवाओं से जुड़ी योजनाओं को युवा मोर्चा जन-जन तक लेकर जाएगा. 25 सितंबर को भोपाल में बड़े स्तर पर कार्यकर्ता महाकुंभ होगा. जिसमें देश के कई बड़े दिग्गज शामिल होंगे.


- इन कार्यक्रमों के अलावा बीजेपी कोर ग्रुप की मीटिंग में नेताओं के आपसी समन्वय और वर्तमान राजनीतिक गतिविधियों के साथ ही टिकट को लेकर भी चर्चा हुई.हालांकि, बीजेपी इससे इंकार कर रही है.