प्रमोद शर्मा/भोपाल। महाराष्ट्र में चल रहा सियासी हलचल अब अपने अंतिम दौर में दिख रहा है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया है, जिससे प्रदेश की महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई है. बताया जा रहा है कि अब महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने की कवायद में जुटी है, वहीं गठबंधन की सरकार गिरने पर नरोत्तम मिश्रा ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. उन्होंने बताया कि किस वजह से महाराष्ट्र की सरकार गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हनुमान चालीसा के प्रभाव से गिरी महाराष्ट्र सरकार
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सरकार हनुमान चालीसा के प्रभाव से गिरी है, मेरा देश बदल रहा है.महाराष्ट्र वह राज्य है जहां पहली बार हिंदुत्व के नाम पर कोई सरकार गिरी है, संजय राउत जी आपके विधायक अगवा नहीं भगवा हो गए थे. क्योंकि 40 दिन में इनके 40 विधायक छोड़ गए.


कांग्रेस पर भी साधा निशाना 
नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ''कदली, सीप, भुजंग-मुख,स्वाति एक गुन तीन, जैसी संगति बैठिए, तैसोई फल दीन.कांग्रेस की संगत में जो आता है वो साफ हो जाता है.उद्धव ठाकरे कांग्रेस के संपर्क ‌में आए तो उनकी पार्टी ही साफ हो गई.''


कल रात दिया था उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा 
बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल रात इस्तीफा दे दिया था. जिससे करीब दो हफ्ते पहले शुरू हुई महाराष्ट्र की राजनीतिक उठापटक अंतिम दौर में पहुंची और शिवसेना सत्ता से बाहर हो गई. इस बीच भाजपा ने सरकार बनाने के लिए बैठकें शुरू कर दी हैं.


ये भी पढ़ेंः कमलनाथ के विजन पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा-वे खुद कन्फ्यूज हो गए हैं


WATCH LIVE TV