Maihar Accident: मध्य प्रगेश में सोमवार का दिन हादसों का दिन रहा है. सुबह-सुबह इंदौर में स्कूल बस एक्सीडेंट के बाद मैहर जिले में भी एक दर्दनाक हादसा हो गया. मैहर के बदेरा थाना क्षेत्र में सरिया से लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हैं. सभी घायलों का इलाज जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रझौड़ी गांव की घटना
घटना मैहर जिले के बदेरा थाना क्षेत्र के रझौड़ी गांव की है. यहां सरिया से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर मजदूर ग्राम पंचायत में काम करने जा रहे थे. इसी दौरान अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और  ट्रॉली पलट गई. हदासे में सरिया में दबने से एक महिला और एक पुरुष की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 10 मजदूर घायल हो गए. 


घायलों का इलाज जारी है
घायलों में कुछ नाबालिग भी शामिल हैं. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. कुछ घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें सतना अस्पताल रेफर कर दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए  बॉडी को अस्पताल भिजवा दिया है.


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले MP कांग्रेस नेताओं पर IT की दबिश! समन को लेकर मचा सियासी घमासान


इंदौर में सुबह-सुबह हादसा
सोमवार सुबह इंदौर में भी दर्दनाक हादसा हो गया. सुबह करीब 7 बजे इंदौर शहर के राजीव गांधी चौराहे के पास एक यात्री बस ने स्कूल बस को टक्कर मार दी. सत्यसाईं स्कूल की बस मां विहार कॉलोनी के गेट पर स्टूडेंट को लेने के लिए खड़ी थी. इस दौरान अचानक पीछे से आई ओवरस्पीड चार्टर्ड बस ने स्कूल की बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस खंभे से टकराकर वहां खड़े ट्रक में जा घुसी. बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में बस का ड्राइवर, हेल्पर, एक छात्र और असिस्टेंट घायल हो गया. यात्री बस इंदौर से रतलाम जा रही थी. यात्री बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं और बस को कुछ नहीं हुआ. 


यहां पढ़ें पूरी खबर-  Indore Accident: इंदौर में यात्री बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, खंभे से टकराई, छात्र समेत ड्राइवर-हेल्पर घायल