Indore Accident: इंदौर में यात्री बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, खंभे से टकराई, छात्र समेत ड्राइवर-हेल्पर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2106215

Indore Accident: इंदौर में यात्री बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, खंभे से टकराई, छात्र समेत ड्राइवर-हेल्पर घायल

Indore Accident News: इंदौर में सोमवार सुबह एक स्कूल बस का दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया. राजीव गांधी चौराहे के पास खड़ी सत्यसाईं स्कूल की बस को  यात्री बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में छात्र समेत ड्राइवर, हेल्पर और असिस्टेंट घायल हो गए हैं. 

Indore Accident: इंदौर में यात्री बस ने स्कूल बस को मारी टक्कर, खंभे से टकराई, छात्र समेत ड्राइवर-हेल्पर घायल

Indore School Bus Accident: इंदौर शहर के राजीव गांधी चौराहे के पास सोमवार सुबह एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई. सुबह-सुबह एक यात्री बस ने मां विहार कॉलोनी के गेट पर खड़ी सत्यसाईं स्कूल की बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस खंभे से टकराकर वहां खड़े ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में बस का ड्राइवर, हेल्पर और असिस्टेंट घायल हो गया है. वहीं, कुछ छात्रों के घायल होने की भी जानकारी है. 

चार्टर्ड बस ने मारी टक्कर
मां विहार कॉलोनी के गेट पर स्कूली स्टूडेंट को लेने पहुंची सत्यसाईं स्कूल की बस को पीछे से आ रही चार्टर्ड बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में ड्राइवर, हेल्पर और असिस्टेंट, छात्र और परिजन घायल हुए हैं. सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जोरदार थी दी टक्कर
चार्टर्ड बस द्वारा स्कूल बस को मारी गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस सामने खड़े एक ट्रक में जा घुसी. बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार्टर्ड बस का कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है. यात्री बस इंदौर से रतलाम जा रही थी. 

सुबह 7 बजे हुए हादसा
ये एक्सीडेंट सुबह करीब 7 बजे हुआ. सत्यसाईं स्कूल की बस मां विहार कॉलोनी के गेट पर स्टूडेंट को लेने के लिए खड़ी थी. इस बीच इंदौर-रतलाम चार्टर्ड बस ने पीछे से बस को टक्कर मार दी. बस में एक छात्रा और महिला केयर टेकर बैठे थे. दोनों के साथ ड्राइवर और हेल्पर को भी चोट आई है. छात्रा और केयर टेकर को चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- Netaji ka Chatbox: बैतूल में आदिवासी युवक से मारपीट पर भड़की कांग्रेस, सोशल मीडिया पर पोस्ट और रिएक्शंस का दौर जारी

ओवरस्पीड थी यात्री बस
घटनास्थल पर मौजूद प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि यात्री बस बहुत तेज रफ्तार में थी. बस की टक्‍कर इतनी तेज थी कि स्‍कूल बस बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई.  

घायलों का इलाज अस्पताल में जारी
हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. 

Trending news