संजय लोहानी/सतना: मध्य प्रदेश में सतना जिले के मैहर में बीजेपी पार्षद प्रत्याशी की दबंगई सामने आई है. पार्षद प्रत्‍याशी के पड़ोस में एक घर का न‍िर्माण हो रहा था. प्रत्‍याशी ने पड़ोस में बन रहे घर का दरवाजा ग‍िराया तो व‍िरोध हुआ. व‍िरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट हो गई. इस घटना का वीड‍ियो वायरल हो रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमकर हुई मारपीट 


न‍िकाय चुनाव समाप्त होते ही वार्ड क्रमांक 22 की बीजेपी प्रत्याशी अनीता तिवारी ने पड़ोसी महिला का बन रहे घर का दरवाजा गिरा दिया. विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की. घटना को लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में कैद कर लिया. 


चुनाव खत्‍म होते ही पड़ोस में पहुंची पार्षद प्रत्‍याशी  


पीड़ित महिला अहिल्या त्रिपाठी अपने पट्टे की जमीन पर मकान का निर्माण करा रही थी. भाजपा प्रत्याशी अनीता को इसकी खबर लगी तो चुनाव खत्म होते ही वहां पहुंच गईं और निर्माण कार्य को ध्वस्त कर दिया. अनीता तिवारी यहीं नहीं रुकीं, सत्ता के दम पर उस विधवा महिला के साथ मारपीट भी की जिसके बाद पीड़ित महिला मैहर थाने पहुंची. 


वीड‍ियो हो रहा वायरल 


राजनीतिक रसूख के चलते उसे सिर्फ जांच का आश्वासन दिया गया. मारपीट की घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 


बता दें क‍ि चुनाव के बाद स‍ियासी बदले न‍िकालने की कवायद हर जगह होती रहती है. अभी हाल ही में धार जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खरबयडी व रोजाबयडा में सरपंच चुनाव की हार-जीत को लेकर बड़ा विवाद हो गया था. बताया जा रहा था कि पूर्व सरपंच द्वारा नव निर्वाचित सरपंच पर हमला किया गया. इस विवाद में गांव के भी कई लोग घायल हुए हैं. 


मुरैना: वोटरों को लुभा रही थी महापौर पद की BSP प्रत्‍याशी, पुल‍िस ने पकड़ना चाहा तो भागी ममता