मुरैना: वोटरों को लुभा रही थी महापौर पद की BSP प्रत्‍याशी, पुल‍िस ने पकड़ना चाहा तो भागी ममता
Advertisement

मुरैना: वोटरों को लुभा रही थी महापौर पद की BSP प्रत्‍याशी, पुल‍िस ने पकड़ना चाहा तो भागी ममता

मध्‍य प्रदेश के मुरैना में महापौर पद की बीएसपी प्रत्‍याशी वोट‍िंंग के द‍िन वोटरों को अपने पक्ष में करती द‍िखी तो इसकी श‍िकायत पुल‍िस में हो गई. पुल‍िस जब मौके पर पहुंची तो पहले तो बीएसपी प्रत्‍याशी ने पुल‍िस को हड़काया. जब उसने खुद को फंसते देखा तो वहां से भागने के ल‍िए दौड़ लगा दी. बता दें कि‍ कभी मुरैना में बीएसपी का वर्चस्‍व भी रहा है और यहां से बीएसपी के व‍िधायक भी चुने गए हैं.   

बीएसपी प्रत्‍याशी ममता मौर्य.

करतार स‍िंह राजपूत/मुरैना: मध्‍य प्रदेश के मुरैना में बीएसपी प्रत्याशी ममता मौर्य को पुलिस द्वारा मतदान केंद्र से खदेड़ने का वीडियो सामने आया है. ममता मौर्य पर आरोप है कि वह मतदान केंद्र पर पहुंच कर मतदाताओं को अपने पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बना रही थी. 

श‍िकायत पर पुल‍िस पहुंची 

इसकी शिकायत जब मतदाताओं ने पुलिस से की तो पुलिस ने ममता मौर्य को हिरासत में लेने की कोशिश की लेकिन वह मौके से निकल भागी. 

बीएसपी की प्रत्‍याशी है ममता मौर्य 

दरअसल, ममता मौर्य को बहुजन समाजवादी पार्टी ने मुरैना में महापौर पद का प्रत्‍याशी बनाया है. आज मुरैना में नगर न‍िगम का महापौर चुनने के ल‍िए वोट‍िंग हो रही है.  

 

पक्ष में वोट‍िंग करने की हुई थी श‍िकायत 
ममता मौर्य शासकीय पॉलिटेक्नक कॉलेज में वोट डाल रहे वोटरों से कह रहीं थीं कि उनके पक्ष में वोटिंग करें. इस बात को वहां मौजूद वोटरों ने पुलिस से कह दिया. ये जानकारी म‍िलते ही पुल‍िस तुरंत मौके पर पहुंची और उनसे कहा कि आप यहां क्या कर रही हैं. 

पुल‍िस को पहले हड़काया, बाद में भागी 
ममता ने पहले तो पुलिस को हड़काने की कोशिश की लेकिन जब समझ में आया कि बुरी तरह फंस चुकी हैं तो पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगीं. पुलिस ने उनसे कहा कि वे तुरंत गाड़ी में बैठें तथा थाने चलें. अपने आपको ह‍िरासत में होते देख उन्होंने वहां से दौड़ लगा दी. आगे-आगे ममता मौर्य और उनके पीछे-पीछे पुलिस दौड़ती नजर आई.  

झूमाझटकी का वीड‍ियो हो रहा वायरल 
महिला कॉन्‍स्‍टेबल ने उन्हें जबरन पकड़कर गाड़ी में बैठाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उसकी पकड़ से अपने आपको छुड़ाते हुए यह कहते हुए दौड़ लगा दी कि मैं यहां से जा तो रही हूं. मुरैना में बीएसपी प्रत्‍याशी और पुल‍िस की झूमाझटकी का ये वीड‍ियो वायरल हो रहा है. 

हथौड़ी और ब्‍लेड से प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी भी फांसी के फंदे पर लटका

Trending news