नितिन चावरे/कटनीः मध्य प्रदेश के कटनी में लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है. दरअसल 4-5 हथियारबंद बदमाश कटनी के रंगनाथ थाना क्षेत्र में स्थित मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस कंपनी से करोड़ों रुपए की कीमत का सोना लूटकर फरार हो गए हैं. चोरों ने करीब 15 किलो सोना लूटा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
घटना रंगनाथ थाना क्षेत्र के बरगवां इलाके की है. जहां विशाल मेगामार्ट के सामने स्थित मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस का ऑफिस है. सुबह करीब साढ़े 10 बजे ऑफिस में साफ-सफाई का काम हो रहा था, तभी मोटर साइकिल पर सवार होकर 4-5 बदमाश वहां पहुंचे और बंदूक की नोक पर 15 किलो सोना और करीब 3 लाख रुपए नगद लेकर फरार हो गए. 


बदमाशों ने किस शातिर तरीके से लूट की इस घटना को अंजाम दिया, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश सुबह 10.25 मिनट पर गोल्ड फाइनेंस कंपनी में 10 बजकर 40 मिनट पर सोना लूटकर फरार भी हो गए. बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर और हेलमेट पहने घटना को अंजाम दिया ताकि उनकी पहचान ना हो सके. लूट के बाद हड़कंप मच गया. कंपनी के कर्मचारी भी इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. 


पुलिस डॉग स्कवॉड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से जांच में जुटी है. पुलिस ने शहर के सभी प्रमुख मार्गों पर नाकेबंदी कर दी है और वाहनों की जांच की जा रही है. कुछ सीसीटीवी फुटेज में बदमाश बाइक पर फरार होते दिखे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बदमाश लूट के बाद अलग-अलग दिशाओं में बाइकों पर फरार हुए. लूट की घटना को 4 लोगों ने अंजाम दिया, वहीं उनके कुछ साथी बाहर भी खड़े हुए थे.