MP Assembly Elections 2023: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तीखी होती जा रही है. अब हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने BJP पार्टी को तीन भागों में बंटा हुआ बताया है. उन्होंने कहा है कि शिवराज भाजपा, महाराज भाजपा और नाराज भाजपा के रूप में बंट गई है. बता दें कि दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब उन्होंने शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिग्विजय ने बीजेपी को बताया मालामाल
शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि, भाजपा तीन भागों में बंट गई है. पहला भाग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ है जबकि दूसरा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ है. वहीं तीसरा भाग 'नाराज भाजपा' का है.साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर यह भी आरोप लगाया कि, पहला और दूसरा भाग जनसेवा के स्थान पर धनसेवा में लगा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 20 सालों में शिवराज सिंह चौहान की सरकार मालामाल हो गई है.


दिग्गी-कमलनाथ पर क्यों मेहरबान हुई BJP
गौरतलब है कि इन दिनों मध्यप्रदेश में फिल्म  'द केरल स्टोरी' को लेकर भी जंग छिड़ी हुई है. वहीं इन सब के बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  MP PCC चीफ कमलनाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के लिए इसी फिल्म की दो टिकट बुक कर भेजी हैं. उन्होंने कहा कि दिग्गी और कमलनाथ को यह फिल्म देखनी चाहिए क्योंकि फिल्म देखने के बाद उनके विरोध का दृष्टिकोण बदल जाएगा. बता दें कि प्रदेश में इस मूवी को टैक्स फ्री किया जा चुका है. 


यह भी पढ़ें: BJP पर दिग्विजय का करारा प्रहार, जानिए क्यों बोले इनकी छाती पर मूंग दलूंगा?


 


कांग्रेस ने बीजेपी पर किया पलटवार
फिल्म टिकट को लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता पीसी शर्मा ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि द केरल स्टोरी एडल्ट फिल्म है. देश में पहली बार एडल्ट फिल्म को टेक्स फ्री किया गया है. साथ ही BJP पर हमला बोलते हुए कहा कि BJP पहले यह स्पष्ट करे कि उन्होंने कौनसी टिकट भेजी है. टैक्स वाली टिकट भेजी है या टैक्स फ्री वाली टिकट भेजी है.