अशोक नगर: मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल अपने चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही ओर से जमकर बयानबाजी भी हो रही है. इसी कड़ी में अशोक नगर आए नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित बयान दे डाला. उन्होंने सिंधिया को चिंदी चोर और जमीन चोर कह दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिरादित्य सिंधिया चिंदी चोर
दरअसल  जन आक्रोश यात्रा में अशोक नगर आए नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह स्थानीय विवेक टॉकीज चौराहे पर आमसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से बगावत कर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित बयान दे दिया. नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया चिंदी चोर और जमीन चोर है.


बता दें कि गोविंद सिंह यही नहीं रुके उन्होंने सिंधिया को भू माफिया भी कहा. इसके बाद उन्होंने कहा कि कमल नाथ जी से कहा है सरकार आते ही एक आयोग भू माफियाओं के लिए भी बनाए और सबको जेल में डालें.


ईडी छापे पर दिया बयान
वहीं गोविंद सिंह से कांग्रेस के नेताओं पर ईडी के छापे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ईडी बीजेपी की गुलाम है. चुन चुन कर कांग्रेसी नेताओं को फंसाया जा रहा है. जो मोदी बोलेगा ईडी वही काम करेगी.


कमलनाथ ने किया ट्वीट
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान 2 महीने की मेहमान है और प्रदेश में भ्रष्टाचार, सिस्टम का हिस्सा बताया है. अब कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले को सिर्फ भ्रष्टाचार दिखता है. 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में घोटाले और भ्रष्टाचार किया. कमलनाथ एक भी विकास के कार्य नहीं गिना पाएंगे. कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से लेकर प्रदेश के नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है. भ्रष्टाचार की बात करने से पहले कांग्रेस को गिरेबान झांकना चाहिए. आरोपियों को सिर्फ आरोपी नजर आते है.


रिपोर्ट - नीरज जैन


मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें व्हाट्सएप पर पाने के लिए ज़ी एमपी-सीजी के व्हाट्सएप चैनल को फॉलो करें. नीचे दी गई है लिंक.


Follow the Zee Madhya Pradesh Chhattisgarh channel on