Indore firing Case: देश के सबसे खूबसूरत शहरों के नाम से विख्यात एमपी की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) के तेजाजी नगर में बाइक खड़ी करने को लेकर दो युवकों के बीच विवाद हो गया. मामूली सी बात पर शुरु हुआ विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि फायरिंग शुरु हो गई. फायरिंग की वजह से दो लोग घायल हो गए हैं. क्या है पूरा मामला जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामूली सी बात पर फायरिंग
दोनों युवकों में विवाद बाइक खड़ी करने को लेकर शुरू हुआ. दोनों में पहले कहासुनी हुई इसके बाद दिनदहाड़े फायरिंग भी होने लगी जिसकी वजह से दो युवक घायल हुए हैं. घायल होने के बाद दोनों युवकों को उपचार के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा गया, जहां पर उनका इलाज हो रहा है. बता दें कि फायरिंग एअर गन से की गई है.


पुलिस ने शुरु की जांच
घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. गोली लगने की वजह से घायल हुए महेश ने पुलिस को बताया कि वह बाइक खड़ी कर रहा था, इसी दौरान वहां अनूप और उसका साथी गेंदालाल भी आ गए. इसके बाद दोनों विवाद करने लगे. विवाद के दौरान ही एक ने एअरगन निकालकर महेश पर फायर कर दिया. इसमें दो छर्रे निकले जो महेश और उसके साथी को लगे. इसकी वजह से दोनों घायल हो गए.


घटना की वजह से सनसनी 
फायरिंग की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. आस पास के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. घटना के बाद पुलिस फायरिंग करने वाले युवक की तलाश कर रही है. फिलहाल घटना की वजह बाइक खड़ी करने के अलावा किसी और चीज को लेकर नहीं सामने आई है.